1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विराट कोहली पर अनुष्का के बाद फ़िदा हुई एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस

विराट कोहली पर अनुष्का के बाद फ़िदा हुई एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की नज़दीकियां किसी से छिपी नहीं हैं और अब तो लोग उनके शादी के ऐलान का बसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। लेकिन इस बीच एक ऐसी बात हो गई कि अनुष्का का चिंतित होना लाज़मी है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 08, 2017 17:03 IST
kohli, anushka- India TV
kohli, anushka

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की नज़दीकियां किसी से छिपी नहीं हैं और अब तो लोग उनके शादी के ऐलान का बसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। लेकिन इस बीच एक ऐसी बात हो गई कि अनुष्का का चिंतित होना लाज़मी है। दरअसल बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने खुलेआम कोहली को लेकर अपने प्यार का इज़हार कर दिया है जो अनुष्का की नींद उड़ाने के लिए काफी है।

बॉलीवुड में हाल ही में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से रिया चक्रवर्ती ने क़दम रखा है। उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘बैंक चोर’ की है। इससे पहले रिया ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में अभिनय करती दिखी थीं। एक्टिंग के अलावा रिया क्रिकेट की भी दिवानी हैं और हाल ही में चैंपियंस ट्रॉफी के मैच में रिया टीम इंडिया का सपोर्ट करती दिखी थीं। रिया से जब उनके पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने झट से विराट कोहली का नाम ले डाला। 

rhea chakraborty

rhea chakraborty

यह पूछे जाने पर कि उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम में सबसे ज्यादा हॉट क्रिकेटर कौन लगता है, रिया ने कहा ''विराट कोहली सबसे ज्यादा हॉट हैं, और जब वह सेंचुरी लगाते हैं तो और ज्यादा हॉट हो जाते हैं।‘’

विराट और अनुष्का हालंकि फिलहाल साथ में बेहद खुश हैं लेकिन रिया चक्रव्रती की तारीफ के बाद अनुष्का के कान खड़े होना स्वाभाविक है क्योंकि बॉलीवुड में विराट की फीमेल फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है।

विराट कोहली बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा को काफी समय से डेट कर रहे हैं और अनुष्का देश विदेश में जहां भी टीम इंडिया खेलती है, अक़्सर नज़र आती है। बीच में अनुष्का और विराट के ब्रेकअप की भी खबरें भी आई थीं लेकिन बाद में दोनों का पैचअप हो गया। पिछले साल सेमीफाइनल में टीम इंडिया जब वर्ल्ड कप से बाहर हो गई थी तो अनुष्का शर्मा को ट्विटर पर काफी ट्रॉल किया गया था। इसके बाद विराट अनुष्का के बचाव में आए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

budget-2019