ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. शहीदों के सम्मान में विराट कोहली का फैसला, रद्द किया पुरस्कार समारोह

शहीदों के सम्मान में विराट कोहली का फैसला, रद्द किया पुरस्कार समारोह

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए हमले के कारण अपनी फाउंडेशन के तहत शनिवार को अयोजित होने वाले पुरस्कार समारोह को रद्द कर दिया है।

Written by: IANS [Published on:16 Feb 2019, 2:44 PM IST]
Virat Kohli- India TV
Image Source : AP Virat Kohli

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए हमले के कारण अपनी फाउंडेशन के तहत शनिवार को अयोजित होने वाले पुरस्कार समारोह को रद्द कर दिया है। कोहली ने हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को सम्मान के रूप में पुरस्कार समारोह को रद्द किया है। 

इस समारोह में कोहली खेल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते हैं। उनका फाउंडेशन समाज के वंचित वर्ग के लिए कार्य करता है। फाउंडेशन कई कार्यक्रमों के तहत ग्रासरूट स्तर पर खेल को प्रमोट करता है और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के कौशल को निखारता है। 

इस फाउंडेशन के जरिए प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को स्कॉलरशिप भी दी जाती है। कोहली द्वारा जारी बयान के मुताबिक इस समारोह में आने वाले तमाम खेल और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को इसके रद्द होने की सूचना दे दी गई है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Virat Kohli cancelled his prize program in the respect of CRPF jawan martyr
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019
chunav-manch-march-2019