1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मैच खत्म होते ही अनुष्का शर्मा का व्रत खुलवाने पहुंचे विराट कोहली, देखें ये बेहद प्यारी तस्वीर

मैच खत्म होते ही अनुष्का शर्मा का व्रत खुलवाने पहुंचे विराट कोहली, देखें ये बेहद प्यारी तस्वीर

वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बावजूद विराट कोहली भारतीय टीम को जीत नहीं दिला सके। हालांकि हार से निराश कप्तान कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को बिल्कुल भी निराश नहीं किया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 27, 2018 23:46 IST
विराट-अनुष्का- India TV
Image Source : विराट कोहली विराट-अनुष्का

वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बावजूद विराट कोहली भारतीय टीम को जीत नहीं दिला सके। हालांकि हार से निराश कप्तान कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को बिल्कुल भी निराश नहीं किया। जी हां, दरअसल मैच हारने के बाद कोहली अनुष्का से मिलने पहुंचे जहां उन्होंने अनुष्का का करवा चौथा का व्रत खुलवाया। दरअसल शादी के बाद अनुष्का का ये पहला करवा चौथा था। लेकिन कोहली ने भी पत्नी को निराश नहीं किया। 

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर अनुष्का के साथ छत से एक फोटो शेयर किया है। फोटो में कोहली जहां एथनिक भारतीय पहनावे में दिख रहे हैं तो वहीं अनुष्का ने भी भारतीय परंपरा की प्रतीक साड़ी पहनी हुई है। दोनों की जोड़ी बेहद ही खूबसूरत लग रही है। विराट कोहली ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरी वाइफ, मेरी दुनिया ❤❤ करवाचौथ।

View this post on Instagram

My life. My universe. ❤❤ Karvachauth ❤👫

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें कि कप्तान विराट कोहली (107) की शतकीय पारी के बाद भी शनिवार को पुणे में खेले गये तीसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज ने भारत को 43 रन से हराकर सीरीज में 1-1 की बराबर कर ली। इस पारी से कोहली लगातार तीन एकदिवसीय पारियों में शतक लगाने वाले पहले भारतीय और कुल दसवें खिलाड़ी बन गये। 

विराट-अनुष्का ही नहीं सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने भी अपनी पत्नियों के साथ करवा चौथ का व्रत खुलवाया है। सुरेश रैना ने पत्नी प्रियंका रैना के साथ फोटो शेयर किया है। इसके अलावा हरभजन सिंह ने भी अपनी पत्नी के साथ फोटो शेयर किया है।

View this post on Instagram

#happykarwachauth 👌

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

View this post on Instagram

Happy karvachauth biwi ❤️❤️

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड