1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अपने रंग में लौटे युवराज सिंह, 57 गेंदों में ठोक डाले 80 रन

अपने रंग में लौटे युवराज सिंह, 57 गेंदों में ठोक डाले 80 रन

युवराज सिंह पिछले काफी समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं। 2017 और 2018 का आईपीएल भी उनके लिए कुछ खास नहीं रहा था। रणजी ट्रॉफी में भी वह अपनी टीम के लिए कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 25, 2019 16:54 IST
Yuvraj singh- India TV
Image Source : PTI Yuvraj singh

आईपीएल 2019 की नीलामी में आखिरी समय में मुंबई इंडियंस ने टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवयास सिंह को अपनी टीम में शामिल किया था। ऐसा माना जा रहा था कि अगर इस आईपीएल में युवराज सिंह को कोई टीम नहीं खरीदेगी और उनका क्रिकेट करियर यहीं समाप्त हो जाएगा, लेकिन मुंबई इंडियंस ने आखिरी समय में अपनी टीम में शामिल कर उनका करियर समाप्त होने से बचा लिया।

युवराज सिंह पिछले काफी समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं। 2017 और 2018 का आईपीएल भी उनके लिए कुछ खास नहीं रहा था। रणजी ट्रॉफी में भी वह अपनी टीम के लिए कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे।

युवराज के इस परफॉर्मेंस को देख कर फैंस को लग रहा था कि आईपीएल 2019 में भी युवराज फेल होंगे, लेकिन आईपीएल से ठीक दो महीने पहले युवराज सिंह ने 57 गेंदों पर 80 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर यह बताय दिया कि अभी भी उनमें दम बाकी है।

युवराज सिंह ने हाल ही में मुंबई में खेले जा रहे डीवाई पाटिल टी20 कप टूर्नामेंट में एयर इंडिया की ओर से खेलते हुए यह पारी मुंबई कस्टम के खिलाफ खेली। युवराज सिंह के बल्ले से काफी समय बाद ऐसी पारी देखने को मिली है।

इससे पहले युवराज सिंह ने विजय हजारे ट्रॉफी में रेलवे के खिलाफ 96 रन बनाए थे। युवराज सिंह को इसके बाद सैयद मुश्ताक टी20 में पंजाब की ओर से खेलना है और युवराज चाहेंगे कि वो इस ट्रॉफी में भी अपनी फॉर्म को बरकरार रखते हुए आईपीएल में धमाकेदार एंट्री करें। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड