india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इस खिलाड़ी ने बंद किए हार्दिक पंड्या के लिए टीम इंडिया के दरवाजे!

इस खिलाड़ी ने बंद किए हार्दिक पंड्या के लिए टीम इंडिया के दरवाजे!

हार्दिक पंड्या को निदाहास ट्रॉफी से आराम दिया गया है।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:09 Mar 2018, 5:50 PM IST]
भारतीय टीम- India TV
भारतीय टीम

निदाहास ट्रॉफी के लिए हार्दिक पंड्या को भारतीय टीम से आराम दिया गया था और उनकी जगह विजय शंकर को टीम में शामिल किया गया है। शंकर ने जैसे ही भारतीय टीम में जगह बनाई वैसे ही उनकी तुलना हार्दिक पंड्या से की जाने लगी। कहा जाने लगा कि अगर शंकर अच्छा नहीं कर पाते तो उनके लिए दोबारा वापसी करना आसान नहीं रहेगा। सीरीज शुरू होने से पहले शंकर पर इसका दबाव भी था। 

हालांकि अब शंकर ने इतना बेहतरीन प्रदर्शन किया कि उन्होंने पंड्या के लिए ही मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। शंकर ने डेब्यू के बाद सिर्फ दूसरे ही मैच में इतना शानदार प्रदर्शन किया कि उन्हें मैन ऑफ द मैच दे दिया गया। अब शंकर के इस प्रदर्शन के बाद पंड्या के लिए टीम में जगह बनाए रख पाना या वापसी कर पाना आसान नहीं रहेगा। अगर पंड्या वापसी कर भी लेते हैं तो भी उनपर लगातार अच्छे प्रदर्शन का दबाव होगा।

अभी तो सिर्फ निदाहास ट्रॉफी की शुरुआत हुई है और भारत को फाइनल से पहले 2 मैच और खेलने हैं। ऐसे में अगर शंकर इन मैचों में और अच्छा करते हैं तो फिर सेलेक्टर्स के लिए उन्हें बाहर करना मुश्किल रहने वाला है। आपको बता दें कि शंकर ने बांग्लादेश के खिलाफ अपने दूसरे मैच में 4 ओवरों में 3 रन देकर 2 विकेट लिए थे। शंकर को अब तक बल्लेबाजी का मौका नहीं मिल सका है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Vijay Shankar perform well in his 2nd T20I, इस खिलाड़ी ने बंद किए हार्दिक पंड्या के लिए टीम इंडिया के दरवाजे!
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड