1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Video: वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली ने दिखाए डांस मूव, डिविलियर्स और श्रेयस को दिया ये खास चैलेंज

Video: वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली ने दिखाए डांस मूव, डिविलियर्स और श्रेयस को दिया ये खास चैलेंज

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड में 30 मई से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए इंग्लैंड पहुंच गई है। टीम इंडिया विराट कोहली की कप्तानी में पहली बार वर्ल्ड कप में शिरकत कर रही है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 22, 2019 19:56 IST
विराट कोहली- India TV
Image Source : INSTAGRAM विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड में 30 मई से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए इंग्लैंड पहुंच गई है। टीम इंडिया पहली बार विराट कोहली की कप्तानी में शिकरत कर रही है और उसकी नजर अब तीसरी बार खिताब पर कब्जा जमाने की होगी। एक तरफ जहां टीम इंडिया के खिलाड़ी इग्लैंड पहुंचकर वहां के माहौल में ढलने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ कप्तान विराट कोहली अपने डांस से फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं।

दरअसल, विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डांस करते दिखाई दे रहे है। विराट इस वीडियो में सिग्नेचर स्टेप करते हुए फैंस और साथी खिलाड़ियों को डांस चैलेंज भी दे रहे हैं।

विराट ने साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और आरसीबी के साथी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स और भारतीय क्रिकेटर और दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर को डांस चैलेंज दिया है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि डिविलियर्स और श्रेयस विराट के इस डांस चैलेंज का किस तरह से जवाब देते हैं।

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी वर्ल्ड कप में अपने अभियान का आगाज 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगी। इससे पहले टीम इंडिया 25 मई को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना पहला वॉर्म-अप मैच खेलेगी। दूसरे वॉर्म-अप मैच में उसका मुकाबला बांग्लादेश से होगा। इस वर्ल्ड कप में भारत अपने चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान स 16 जून को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में भिड़ेगा।

वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, विजय शंकर, दिनेश कार्तिक, केएल राहुल, रविंद्र जडेजा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड