1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रोहित-रोहित नहीं, इंडिया-इंडिया चिल्लाओ, हिटमैन के अंदाज ने जीता करोड़ों हिंदुस्तानियों का दिल

रोहित-रोहित नहीं, इंडिया-इंडिया चिल्लाओ, हिटमैन के अंदाज ने जीता करोड़ों हिंदुस्तानियों का दिल

रोहित शर्मा के देश प्रेम ने जीता करोड़ों हिंदुस्तानियों का दिल। रोहित शर्मा ने फैंस से कहा रोहित-रोहित नहीं, इंडिया-इंडिया चिल्लाओ।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 31, 2018 18:55 IST
Rohit Sharma- India TV
Image Source : AP Rohit Sharma

रोहित शर्मा का हर अंदाज दर्शकों को खूब भाता है। यही वजह है कि रोहित शर्मा हर किसी के चहेते हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि लोकप्रियता के मामले में रोहित शर्मा किसी भी लिहाज से विराट कोहली या फिर एम एस धोनी से पीछे हैं। अब रोहित शर्मा के देश प्रेम का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर धूम मचा रहा है। वीडियो में रोहित शर्मा का देश प्रेम हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित कैसे अपने फैंस को इंडिया...इंडिया चिल्लाने को कह रहे हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं पूरी खबर।

Highlights

  • रोहित शर्मा के देश प्रेम ने जीता हर किसी का दिल
  • रोहित शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया में मचा रहा है धूम
  • रोहित शर्मा मौजूदा सीरीज में दो शतक लगा चुके हैं

रोहित शर्मा के अंदाज ने जीता दिल: जो वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, उसमें रोहित शर्मा बाउंड्री के पास फील्डिंग करते नजर आ रहे हैं। रोहित को बाउंड्री के पास फील्डिंग करते देख फैंस जोर-जोर से रोहित...रोहित चिल्लाने लगते हैं। फैंस के मुंह से अपना नाम सुनकर रोहत अपनी जर्सी पर लिखे इंडिया की तरफ इशारा करते हैं और इशारे से फैंस को अपने नाम की बजाए इंडिया...इंडिया चिल्लाने को कहते हैं।

रोहित का इशारा समझकर दर्शकों ने रोहित...रोहित चिल्लाना बंद कर दिया और वो इंडिया...इंडिया चिल्लाने लगे। साफ है कि रोहित शर्मा के इस अंदाज ने करोड़ों हिंदुस्तानियों का दिल जीत लिया। आपको बता दें कि रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में जमकर कहर बरपा रहे हैं और वो अब तक इस सीरीज में दो शतक लगा चुके हैं। 

रोहित शर्मा ने पहले और चौथे वनडे में ना सिर्फ शतक लगाया बल्कि दोनों मैचों में उन्होंने 150 से ज्यादा रनों की पारी खेली। रोहित शर्मा बेहतरीन फॉर्म में हैं और हर कोई चाहेगा कि वो फाइनल मैच में भी शानदार पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाएं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड