ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Video: जब '30 प्रतिशत' पृथ्वी को कवर करने वाले फुटबॉलर से मिले केएल राहुल, कर दिया नाराज

Video: जब '30 प्रतिशत' पृथ्वी को कवर करने वाले फुटबॉलर से मिले केएल राहुल, कर दिया नाराज

क्रिकेट का फुटबॉल से नाता कुछ खासा है। अक्सर क्रिकेट खिलाड़ी फ्री समय में फुटबॉल खेलते नजर आते हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 25, 2018 17:28 IST
केएल राहुल-एनगोलो कान्टे - India TV
Image Source : INSTAGRAM केएल राहुल-एनगोलो कान्टे 

नई दिल्ली। क्रिकेट का फुटबॉल से नाता कुछ खासा है। अक्सर क्रिकेट खिलाड़ी फ्री समय में फुटबॉल खेलते नजर आते हैं। खासतौर पर भारतीय खिलाड़ी फुटबॉल से बेहद प्यार करते हैं। कप्तान कोहली से लेकर एमएस धोनी तक कई बड़े खिलाड़ी चैरिटी फुटबॉल मैच खेल चुके हैं। क्रिकेटर अक्सर अपने फेवरेट फुटबॉल खिलाड़ियों से मिलते रहते हैं। अभी हाल ही में भारतीय सलामी बल्लेबज केएल भी एक ऐसे फुटबॉलर से मिले हैं जिसके बारे में हमेशा चर्चा होती रहती है। 

दरअसल राहुल लंदन में चेल्सी फुटबॉल क्लब के दिग्गज खिलाड़ी एनगोलो कान्टे से मिले। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के खेल से जुड़े सवाल जवाब किए। राहुल ने एनगोलो कान्टे से फुटबॉल से जुड़े कई सवाल किए। साथ ही उन्होंने खेल की रणनीति को भी समझा किया। वहीं एनगोलो कान्टे ने राहुल से क्रिकेट से जुड़े सवाल किए। राहुल ने इस मुलाकात की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सीथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वो एनगोलो कान्टे से बातचीत कर रहे हैं। 

हालांकि एनगोलो कान्टे इस बात से नाराज हो गए कि राहुल उनकी क्लब टीम चेल्सी के फैन नहीं हैं। फोटो और वीडियो एक साथ शेयर करते हुए राहुल ने लिखा- हमने विश्व कप (फीफा वर्ल्ड कप 2018) के अनुभव के बारे में बात की, कैसे उन्होंने शुरू किया और कैसे यहां तक का सफर तय किया। वह खुश नहीं थे क्योंकि मैं चेल्सी का फैन नहीं हूं। सच में बहुत विनम्र व्यक्ति हैं। रेस्पेक्ट!

राहुल से बात करते हुए एनगोलो कान्टे ने बताया कि उन्होंने 19 साल की उम्र से प्रोशनल फुटबॉल खेलनी शुरू की और वो फुटबॉल के साथ-साथ बॉक्सिंग को भी पसंद करते हैं। जब कि राहुल ने एनगोलो कान्टे से कहा कि उन्होंने 22 साल की उम्र में पहली बार अपने देश के लिए मैच खेला। हालांकि इससे पहले वो अपने राज्य के लिए खेलते रहे हैं। आपको बता दें कि फुटबॉल की दुनिया में एनगोलो कान्टे के बारे में कहा जाता है कि 70 प्रतिशत पृथ्वी को पानी कवर करता है तो 30 प्रतिशत को अकेले एनगोलो कान्टे हैं। 

View this post on Instagram

@chelseafc

A post shared by N'Golo Kanté (@nglkante) on

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Video: When KL Rahul met N'Golo Kante, 'the man who covers 30 percent of Earth'
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019