1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ग्लोबल टी20 लीग: वहाब रियाज ने अफरीदी से पूछा, 'लाला दूसरा लेना है', जवाब मिला, 'पागल है क्या'

ग्लोबल टी20 लीग: वहाब रियाज ने अफरीदी से पूछा, 'लाला दूसरा लेना है', जवाब मिला, 'पागल है क्या'

 ब्राम्‍पटन में रविवार को खेले गए मुकाबले में अफरीदी ने ब्रॉम्‍पटन वुल्‍व्‍ज के लिए केवल 40 गेंदों पर नाबाद 81 रन की तूफानी पारी खेली और अपनी टीम को एडमंटन रॉयल्‍स के खिलाफ 27 रन की जीत दिला दी। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 31, 2019 16:53 IST
ग्लोबल टी20 लीग: वहाब रियाज ने अफरीदी से पूछा, 'लाला दूसरा लेना है', जवाब मिला, 'पागल है क्या' - India TV
Image Source : TWITTER ग्लोबल टी20 लीग: वहाब रियाज ने अफरीदी से पूछा, 'लाला दूसरा लेना है', जवाब मिला, 'पागल है क्या' 

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से भले ही संन्यास ले लिया हो लेकिन टी20 लीग में उनका जलवा अभी भी बरकरार है। अफरीदी हर जगह टी20 लीग में खेलते हैं। इन दिनों वे ग्‍लोबल टी20 कनाडा लीग ( Global T20 Canada League) में खेल रहे हैं। अफरीदी अपने ऑलराउंड प्रदर्शशन की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं। हालांकि इस बार वे साथी क्रिकेटर वहाब रियाज के साथ मजेदार बात के लि चर्चा में हैं। 

दरअसल ब्राम्‍पटन में रविवार को खेले गए मुकाबले में अफरीदी ने ब्रॉम्‍पटन वुल्‍व्‍ज के लिए केवल 40 गेंदों पर नाबाद 81 रन की तूफानी पारी खेली और अपनी टीम को एडमंटन रॉयल्‍स के खिलाफ 27 रन की जीत दिला दी। इस मैच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साथी बल्‍लेबाज वहाब रियाज के साथ उनकी बातचीत की ये मजेदार फुटेज इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही है। बल्लेबाजी के दौरान अफरीदी ने शॉट लगाया और सिंगल के लिए दौड़ गए। लेकिन वहाब रियाज ने अफरीदी से दूसरा रन दौड़ने के लिए अफरीदी से पूछा। जिस पर अफरीदी ने ऐसा जवाब दिया जो काफी मजेदार था। 

वहाब ने पूछा, 'लाला दूसरा लेना है', इसके जवाब में शाहिद अफरीदी बोले, 'पागल है, बॉलिंग कौन करेगा।' देखें वीडियो- 

दरअसल ये वीडियो पहली पारी का है जब वे वे बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने वहाब से ऐसा इसलिए भी कहा होगा क्योंकि उन्हें बाद में गेंदबाजी भी करनी थी। हालांकि इससे पहले अफरीदी ने एक शानदार पारी खेली और 10 चौके और पांच छक्‍के लगाए थे।  

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban