1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. जीवा धोनी ने क्यूट अंदाज में हार्दिक पंड्या को चीयर कर जीता हर किसी का दिल, वीडियो वायरल

जीवा धोनी ने क्यूट अंदाज में हार्दिक पंड्या को चीयर कर जीता हर किसी का दिल, वीडियो वायरल

हार्दिक पंड्या ने आखिरी ओवरों में ताबतड़तोड़ बल्लेबाजी की और 9 गेंदों में 32 रन ठोक डाले।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 30, 2018 12:55 IST
जीवा धोनी और हार्दिक...- India TV
जीवा धोनी और हार्दिक पंड्या

भारतीय टीम ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में आयरलैंड को बुरी तरह से हराकर 2 मैचों की टी20 सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया। इस मैच में के एल राहुल और सुरेश रैना ने ताबड़तोड़ अर्धशतक जड़े। तो वहीं, हार्दिक पंड्या ने भी आखिरी ओवरों में धुआंधार पारी खेली। पंड्या ने महज 9 गेंदों में 32 रन ठोक डाले। पंड्या के बल्ले से 1 चौका और 4 गगनचुंबी छक्के निकले। इस मैच में एक बेहद दिलचस्प नजारा तब देखने को मिला जब एम एस धोनी की बेटी जीवा क्यूट अंदाज में पंड्या को चीयर करती देखी गईं।

View this post on Instagram

Oh I think that I found myself a cheerleader 🎵 🎶🎵🎶🎵🎶 @zivasinghdhoni006 😍❤️👼Video courtesy: @sakshisingh_r

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जीवा अपनी तोतली आवाज में, 'कम ऑन हार्दिक' कहती नजर आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। पहले इसे साक्षी धोनी ने शेयर किया था। जिसे बाद में हार्दिक पंड्या ने भी शेयर कर दिया। हार्दिक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ओह! मुझे लगता है कि मुझे मेरे लिए एक चीयरलीडर मिल गई है।' आपको बता दें कि इस वीडियो को खासा पसंद किया जा रहा है।

आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में टीम इंडिया ने मेजबान टीम को जीत के लिए 214 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसके जवाब में भारतीय गेंदबाजों की धारदार गेंदबाजी के सामने आयरलैंड की टीम सिर्फ 70 रनों पर सिमट गई। अब टीम इंडिया की अगली चुनौती इंग्लैंड के खिलाफ है। इंग्लैंड से भारत को 3 मैचों की टी20 और वनडे सीरीज खेलनी है। इसके बाद दोनों के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड