india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. VIDEO: ईरानी कप में इस भारतीय गेंदबाज ने दोनों हाथों से की गेंदबाजी, अंपायर समेत हर कोई रह गया दंग!

VIDEO: ईरानी कप में इस भारतीय गेंदबाज ने दोनों हाथों से की गेंदबाजी, अंपायर समेत हर कोई रह गया दंग! Read In English

इस खिलाड़ी का नाम अक्षय कर्णेवार है। ईरानी कप में रणजी चैंपियन विदर्भ और शेष भारत के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में अक्षय ने विदर्भ की ओर से खेलते हुए दोनों हाथों से गेंदबाजी की।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:14 Feb 2019, 4:33 PM IST]
Akshay Karnewar- India TV
Image Source : BCCI Akshay Karnewar

भारत में क्रिकेट का जुनून कितना है ये हर कोई जानता है। बचपन में हर किसी का सपना होता है कि वह बड़ा होकर क्रिकेटर बने, लेकिन क्रिकेट बनने की दौड़ आज इतनी कठिन हो गई है कि जब तक खिलाड़ी में कोई स्पेशल टेलेंट ना होता वो भारतीय टीम में अपनी जगह नहीं बना सकता। एक ऐसे ही भारतीय खिलाड़ी ने पिछले दिनों ईरानी कप में अपना स्पेशल टेलेंट का नमूना दिखाया।

इस खिलाड़ी का नाम अक्षय कर्णेवार है। ईरानी कप में रणजी चैंपियन विदर्भ और शेष भारत के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में अक्षय ने विदर्भ की ओर से खेलते हुए दोनों हाथों से गेंदबाजी की। जी हां, सही पढ़ा। वैसे तो अक्षय बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज है, लेकिन जैसे ही उनके सामने बाएं हाथ का बल्लेबाज आता है तो वह दाएं हाथ से गेंदबाजी करने लगते हैं।

ईरानी कप के दौरान जब उन्होंने अंपायर को बताया कि वह बाएं हाथ की जगह दाएं हाथ से गेंदबाजी करेंगें तो अंपायर भी हैरान हो गए। इस खिलाड़ी का अब वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019