ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Irani Cup 2019: विदर्भ ने लगातार दूसरी बार जीता खिताब

Irani Cup 2019: विदर्भ ने लगातार दूसरी बार जीता खिताब

इस मैच के पांचवें दिन शनिवार को दोनों टीमों के बीच मुकाबला ड्रॉ रहा लेकिन विदर्भ ने पहली पारी में मिली बढ़त के आधार पर खिताब अपने नाम किया।

Reported by: IANS [Published on:16 Feb 2019, 3:58 PM IST]
Irani Cup 2019: विदर्भ ने लगातार दूसरी बार जीता खिताब- India TV
Image Source : PTI Irani Cup 2019: विदर्भ ने लगातार दूसरी बार जीता खिताब

नागपुर। रणजी चैम्पियन विदर्भ ने पहली पारी में मिली बढ़त के आधार पर शेष भारत एकादश को हराकर शनिवार को ईरानी कप खिताब लगातार दूसरी बार अपने नाम कर लिया। इस मैच के पांचवें दिन शनिवार को दोनों टीमों के बीच मुकाबला ड्रॉ रहा लेकिन विदर्भ ने पहली पारी में मिली बढ़त के आधार पर खिताब अपने नाम किया। विदर्भ ने लगातार दूसरी बार यह गोल्डन डबल पूरा किया है। बीते सीजन में भी उसने यह खिताब जीता था।

शेष भारत एकादश ने अपनी पहली पारी में 330 रन का स्कोर बनाया था। विदर्भ ने अक्षय कारनेवार के शानदार शतक की बदौलत पहली पारी में 425 रन बनाकर 95 रनों की बढ़त बना ली थी। इसके बाद शेष भारत एकादश ने तीन विकेट पर 374 रन बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी थी। 

इसके बाद विदर्भ ने अपनी दूसरी पारी में पांच विकेट पर 269 रन बना लिए थे कि तभी मैच ड्रॉ हो गया और पहली पारी में मिली बढ़त के आधार पर विदर्भ ने लगातार दूसरी बार खिताब जीत लिया। विदर्भ के लिए गणेश सतीश ने 87 और अथर्वा टाइडे ने 72 रन बनाए। अक्षय को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Vidarbha lift Irani Cup for second successive year on the basis of first-innings lead against Rest of India
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019
chunav-manch-march-2019