1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रणजी ट्रॉफी: उत्तराखंड ने सिक्किम को पारी और 178 रन से बड़ी जीत दर्ज की

रणजी ट्रॉफी: उत्तराखंड ने सिक्किम को पारी और 178 रन से बड़ी जीत दर्ज की

उत्तराखंड की यह तीन मैचों में तीसरी जीत है। इस जीत से उसे बोनस सहित सात अंक मिले और उसके अब 20 अंक हो गये हैं।

Bhasha Bhasha
Published on: November 23, 2018 14:17 IST
उत्तराखंड रणजी...- India TV
उत्तराखंड रणजी क्रिकेट टीम

भुवनेश्वर: तेज गेंदबाज दीपक धपोला की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से उत्तराखंड ने शुक्रवार को सिक्किम को पारी और 178 रन से करारी शिकस्त देकर रणजी ट्रॉफी प्लेट ग्रुप में लगातार तीसरी जीत दर्ज की। उत्तराखंड ने अपनी पहली पारी नौ विकेट पर 582 रन बनाकर घोषित की थी। इसके जवाब में सिक्किम की टीम 264 रन पर सिमट गयी और उसे फॉलोआन करना पड़ा। सिक्किम ने आज सुबह अपनी दूसरी पारी दो विकेट पर 27 रन से आगे बढ़ायी लेकिन उसकी टीम लंच के तुरंत बाद 140 रन पर ढेर हो गयी। 

सिक्किम की तरफ से पहली पारी में शतक जड़ने वाले अनुभवी मिलिंद कुमार (61) ही गेंदबाजों का डटकर सामना कर पाये। उत्तराखंड की तरफ से धोपोला ने 44 रन देकर चार जबकि एम रंगराजन और वैभव पंवार ने दो-दो विकेट लिये। 

उत्तराखंड की यह तीन मैचों में तीसरी जीत है। इस जीत से उसे बोनस सहित सात अंक मिले और उसके अब 20 अंक हो गये हैं। पहले दो मैचों में जीत दर्ज करने वाले सिक्किम को पहली बार हार का सामना करना पड़ा। उसके 13 अंक हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड