1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बिग बैश लीग में फहीम अशरफ और उस्मान शिनवारी ने मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ किया करार

बिग बैश लीग में फहीम अशरफ और उस्मान शिनवारी ने मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ किया करार

पाकिस्तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी फहीम अशरफ और बाएं हाथ के गेंदबाज उस्मान शिनवारी ने बीबीएल की टीम मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ करार किया है। 

IANS IANS
Published on: December 04, 2019 18:38 IST
Big Bash League, Big Bash League, Usman Shinwari, Faheem Ashraf, Harry Gurney, Mohammad Nabi, Season- India TV
Image Source : GETTY Usman Shinwari

बिग बैश लीग (बीबीएल) की टीम मेलबर्न रेनेगेड्स ने पाकिस्तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी फहीम अशरफ और बाएं हाथ के गेंदबाज उस्मान शिनवारी को लीग के आने वाले सीजन के लिए अपनी टीम में शामिल किया है। बीबीएल की शुरुआत 17 दिसंबर से हो रही है। शिनवारी सीजन के पहले सात मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे, जबकि अशरफ आठ मैचों के लिए। इंग्लैंड के हैरी गार्नी और अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी इन दोनों का स्थान लेंगे।

अशरफ पहली बार बीबीएल में खेलेंगे जबकि शिनवारी 2018 में रेनेगेड्स का हिस्सा रह चुके हैं।

रेनेगेड्स के नए मुख्य कोच मिशेल क्लिंजर ने कहा, "हम जिस तरह से अपनी टीम बना रहे हैं, उससे मैं काफी खुश हूं।"

उन्होंने कहा, "मोहम्मद नबी और हैरी ने पिछले सीजन दमदार प्रदर्शन किया था, इसलिए हम दूसरे हाफ में उनको अपने साथ जोड़ने को लेकर खुश हैं।"

फहीम अशरफ पाकिस्तान के लिए 4 टेस्ट, 23 वनडे और 27 टी-20 मैच खेल चुके हैं। फहीम ने टेस्ट में पाकिस्तान के लिए टेस्ट में 11, वनडे में 20 और टी-20 में कुल 24 विकेट झटके हैं। 

वहीं फहीम अशरफ के अलावा 25 साल के उस्मान शिनवारी पाकिस्तान के लिए 17 वनडे और 16 टी-20 मैचों में प्रतिनिधित्व किया है। शेनवारी ने टेस्ट में पाकिस्तान के लिए वनडे में 33 और टी-20 में 14 विकेट लिए हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13