india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. उमर अकमल को मैच फिक्सिंग मामले में पीसीबी ने भेजा नोटिस

उमर अकमल को मैच फिक्सिंग मामले में पीसीबी ने भेजा नोटिस

 टीम से बाहर चल रहे अकमल ने आरोप लगाया था कि कई बार उनसे मैच फिक्सिंग के लिए संपर्क किया गया।

Edited by: India TV Sports Desk [Published on:25 Jun 2018, 3:37 PM IST]
उमर अकमल- India TV
उमर अकमल

कराची: पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल को 2015 विश्व कप में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ मैच फिक्सिंग के लिए संपर्क किये जाने की कोशिश की सूचना नहीं देने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( पीसीबी) ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। 

पीसीबी की भ्रष्टाचार रोधी इकाई ( एसीयू) ने इस संबंध में अकमल से 27 जून से पहले पंचाट के समक्ष पेश होने के लिए कहा है। टीम से बाहर चल रहे अकमल ने आरोप लगाया था कि कई बार उनसे मैच फिक्सिंग के लिए संपर्क किया गया और यह धमकी भी दी गयी थी कि अगर वह फिक्सिंग नहीं करते हैं तो टीम से बाहर बैठने के लिए तैयार रहें। 

एक पाकिस्तानी चैनल को दिए इंटरव्यू में 28 साल अकमल ने कहा कि वह कभी भी अपने देश को नीचा नहीं दिखा सकते। 

पीसीबी के एक करीबी सूत्र ने बताया कि उमर को एसीयू के समक्ष पेश होकर अपनी स्थिति स्पष्ठ करने के लिए कहा गया है क्योंकि बोर्ड की अनुमति के बिना खिलाड़ियों को गंभीर मुद्दे पर सार्वजनिक रूप से बयान देने पर मनाही है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Umar Akmal has been served a show cause notice by the country's cricket board for failing to report a corrupt approach before the 2015 World Cup match against arch-rivals India.
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

the-accidental-pm-300x100