1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ट्विटर इस्तेमाल करने पर इस देश ने अपने तीन खिलाड़ियों को किया सस्पेंड

ट्विटर इस्तेमाल करने पर इस देश ने अपने तीन खिलाड़ियों को किया सस्पेंड

अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने यूएई के कप्तान रोहन मुस्तफा, अहमद राजा और रमीज शहजाद को कॉड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन करने की वजह से सस्पेंड किया है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 20, 2018 12:42 IST
UAE_Team- India TV
Image Source : GETTY IMAGES UAE_Team

क्या आपने कभी सुना है कि किसी देश ने अपने खिलाड़ियों को सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने की वजह से सस्पेंड किया हो? शायद नहीं, लेकिन हाल ही में यूएई ने अपनी तीन खिलाड़ियों को ट्विटर का इस्तेमाल करने की वजह से सस्पेंड कर दिया है। ईसीबी यानी अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने इन खिलाड़ियों को 8 हफ्तों के लिए सस्पेंड किया है।

अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने यूएई के कप्तान रोहन मुस्तफा, अहमद राजा और रमीज शहजाद को कॉड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन करने की वजह से सस्पेंड किया है। उनका कहना है कि इन खिलाड़ियों ने एसीसी इमर्जिंग टीम एशिया कप के दौरान सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया था।

बता दें, इस टूर्नामेंट के दौरान कराची के एक मैदान पर हुई भारी बारिश के कारण यूएई का सेमीफाइनल का सफर समाप्त हो गया था जिसके बाद इन तीनों खिलाड़ियों ने ट्विटर पर पाकिस्तान द्वारा मिलने वाली सुविधा और खराब हालात की आलोचना की थी। हालांकि बाद में इन खिलाड़ियों ने अपने ट्विट डिलीट कर दिए थे।

उल्लेखनीय है, एसीसी इमर्जिंग टीम एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका ने भारत को कड़े मुकाबले में तीन रनों से हरा दिया। श्रीलंका ने भारत के सामने 271 रनों का लक्ष्य रखा था। भारत की युवा टीम पूरे 50 ओवर खेलने के बाद सात विकेट खोकर 267 रन ही बना सकी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv