india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वीडियो में देखिए जब कमेंट्री बॉक्स में सुनील गावस्कर ने किया नागिन डांस

वीडियो में देखिए जब कमेंट्री बॉक्स में सुनील गावस्कर ने किया नागिन डांस

बांग्लादेश ने श्रीलंका के खिलाफ जीत के बाद मैदान पर जमकर नागिन डांस किया। बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने नागिन डांस कर जीत का जश्न मनाया।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:19 Mar 2018, 4:02 PM IST]
सुनील गावस्कर- India TV
सुनील गावस्कर

बांग्लादेश ने श्रीलंका के खिलाफ जीत के बाद मैदान पर जमकर नागिन डांस किया। बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने नागिन डांस कर जीत का जश्न मनाया। लिहाजा भारतीय फैंस को ये डर सता रहा था कि अगर कहीं बांग्लादेश भारत के खिलाफ फाइनल मुकाबला जीतने में कामयाब रहती है तो भारत के खिलाफ भी बांग्लादेशी खिलाड़ी बदतमीजी पर उतर आएंगे। 

सांस रोक देने वाले फाइनल मैच में भारत ने आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर जीत दर्ज की। 18वें ओवर तक मैच भारत की पकड़ से निकलता दिख रहा था और टीम इंडिया को आखिरी दो ओवरों में 34 रन की जरूरत थी। क्रीज पर पांडे के आउट होने के बाद कार्तिक ने क्रीज पर कदम रखा ही था। कार्तिक के सामने खुद को हीरो बनाने का मौका था और उन्होंने वे कर भी दिखाया। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया भले ही बांग्लादेश को नागिन डांस करने का मौका ना दिया हो लेकिन  क्रिकेट कमेंटटेटर और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कमेंट्री बॉक्स में नागिन डांस का नमूना पेश किया।

भारत की पारी के 9वें ओवर की पहली गेंद पर जब भारत का स्कोर 2 विकेट पर 82 रन था जब क्रीज पर रोहित शर्मा और के एल राहुल क्रीज पर थे तब सुनील गावस्कर नागिन डांस किया।

​देखिए वीडियो:

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: TV commentator Sunil Gavaskar broke into an impromptu dance in the 10th over of the India
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड