1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वर्ल्ड कप से पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, फैक्चर हुई इस मुख्य बल्लेबाज की उंगली

वर्ल्ड कप से पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, फैक्चर हुई इस मुख्य बल्लेबाज की उंगली

वर्ल्ड कप 2019 शुरु होने को बस अब कुछ ही दिन बचे हैं, लेकिन इससे पहले न्यूजीलैंड की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज टॉम लैथम चोटिल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उनकी उंगली फैक्चर हो गई है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: May 17, 2019 12:19 IST
Tom Latham Injured During Practice Match Big Blow For New Zealand Before World Cup 2019 - India TV
Image Source : GETTY IMAGES Tom Latham Injured During Practice Match Big Blow For New Zealand Before World Cup 2019 

वर्ल्ड कप 2019 शुरु होने को बस अब कुछ ही दिन बचे हैं, लेकिन इससे पहले न्यूजीलैंड की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के विकेट कीपर बल्लेबाज टॉम लैथम चोटिल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उनकी उंगली फैक्चर हो गई है। 

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ऑस्ट्रेलिया इलेवन और न्यूजीलैंड इलेवन के बीच हुए एक प्रैक्टिस मैच में फील्डिंग के दौरान लाथम के बाएं हाथ की उंगली में चोट लग गई। हालांकी इस चोट के बावजूद उनके बोर्ड ने लाथम को टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर टीम के साथ यात्रा करने की इजाजत दे दी है, लेकिन अभी उनका मैच खेलने पर असमंजस है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के चयनकर्ता गैविन लारसन ने इस मामले पर कहा, “वो (लेथम) उन (विश्व कप के) वार्म अप मैचों में खेलेगा या नहीं इसका फैसला हम दिन प्रति दिन की हालात देखकर करेंगे, जो कि मेडिकल स्टाफ, गैरी (स्टीड) और स्पोर्ट स्टाफ की निगरानी में होगी।”

न्यूजीलैंड को वर्ल्ड कप 2019 में अपना पहला मैच 1 जून को श्रीलंका के साथ खेलना है, लेकिन उससे पहले उन्हें 25 मई को वेस्टइंडीज और फिर 28 मई को भारत के साथ वार्म अप मैच खेलना है। इन वॉर्म अप मैच में भी उनका खेलना तय नहीं है।

हालांकि कीवी स्क्वाड में टॉम ब्लंडेल के रूप में अतिरिक्त विकेटकीपर बल्लेबाज मौजूद हैं जो जरूरत पड़ने पर लेथम की जगह ले सकते हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv