1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इस खिलाड़ी ने 63 पारी में लगाया पहला अर्धशतक लेकिन नहीं तोड़ सका एम एस धोनी का रिकॉर्ड

इस खिलाड़ी ने 63 पारी में लगाया पहला अर्धशतक लेकिन नहीं तोड़ सका एम एस धोनी का रिकॉर्ड

तिसारा परेरा ने बांग्लादेश के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी की।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:16 Mar 2018, 9:36 PM IST]
श्रीलंका टीम- India TV
श्रीलंका टीम

श्रीलंका के विस्फोटक बल्लेबाज तिसारा परेरा ने अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय का पहला अर्धशतक लगाया। परेरा ने ये अर्धशतक 63वीं पारी में मारा है। इसके साथ ही सबसे ज्यादा मैचों के बाद पहला अर्धशतक लगाने के मामले में परेरा दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। सबसे ज्यादा मैचों के बाद पहला अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड भारत के खिलाड़ी एम एस धोनी के नाम है। धोनी ने 66 पारियों के बाद पहला टी20 अर्धशतक लगाया था।

आपको बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ पेररा ने मुश्किल हालातों में शानदार पारी खेली और 37 गेंदों में 58 रन ठोके। परेरा ने अपनी पारी में 3 चौके और इतने ही छक्के भी लगाए। तिसारा और कुसल परेरा की पारियों की बदौलत श्रीलंका ने 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 159 रन बनाए। श्रीलंका की तरफ से कुसल परेरा ने फिर से बेहतरीन बल्लेबाजी की और शानदार अर्धशतक जड़ा। परेरा ने (61) रन बनाए।, वहीं तिसारा परेरा ने भी शानदार बल्लेबाजी की और (58) रनों की पारी खेली। पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम का पहला विकेट 15, दूसरा 22, तीसरा 31, चौथा 32 और पांचवां 41 रन पर ही गिर गया।

श्रीलंका की आधी टीम 50 रन के अंदर पवेलियन लौट चुकी थी और टीम पर सस्ते में ऑल आउट होने का खतरा मंडराने लगा। लेकिन कुसल परेरा और तिसारा परेरा ने पारी को संभाला। दोनों बल्लेबाजों ने तेजी से रन बनाए और शानदार बल्लेबाजी की। तिसारा और कुसल बांग्लादेशी गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक होकर खेल रहे थे। दोनों की तेज-तर्रार बल्लेबाजी के बाद दबाव वापस बांग्लादेश पर आ गया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Thisara Perera scores his 1st T20I fifty in 63rd innings, इस खिलाड़ी ने 63 पारी में लगाया पहला अर्धशतक लेकिन नहीं तोड़ सका एम एस धोनी का रिकॉर्ड
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड