1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का ऑफिशियल सॉन्ग रिलीज, फैंस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का ऑफिशियल सॉन्ग रिलीज, फैंस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

आईसीसी ने वर्ल्ड कप का ऑफिशियल सॉन्ग 'स्टैंड बाई’ अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल रिलीज कर दिया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 17, 2019 21:02 IST
आईसीसी क्रिकेट...- India TV
Image Source : TWITTER/ICC आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स की संयुक्त मेजबानी में शुरू होने जा रहा है। इस बीच आईसीसी ने वर्ल्ड कप का ऑफिशियल सॉन्ग रिलीज कर दिया है। वर्ल्ड कप 2019 के ऑफशियल सॉन्ग 'स्टैंड बाई’ का वीडियो शुक्रवार को आईसीसी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया।

वर्ल्ड कप के इस ऑफिशियल सॉन्ग को लोरिन और ब्रिटेन के सबसे सफल व प्रभावी ‘रूडिमेंटल’ बैंड ने तैयार किया है। इस सॉन्ग को 30 मई से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के दौरान मैदानों और शहर में होने वाले वर्ल्ड कप से जुड़े कार्यक्रमों में बजाया जायेगा। आईसीसी मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार, यह सॉन्ग "यूनाइटेड किंगडम की सांस्कृतिक विविधता के जश्न को पेश करता है"।

वर्ल्ड कप के ऑफिशियल सॉन्ग को यूट्यूब पर फैंस का कुछ खास रिएक्शन नहीं मिल पाया है। रिलीज के 2 घंटे के भीतर इस सॉन्ग को महज 7500 लोगों ने देखा है। यूट्यूब पर कमेंट बॉक्स में कई लोग इस सॉन्ग की आलोचना भी कर रहे हैं। 

इससे पहले आईसीसी ने वर्ल्ड कप के लिए कमेंटेटर्स की सूची जारी की थी। इस सूची में कुल 24 कमेंटेटर्स को जगह मिली है जिसमें 3 भारतीय भी शामिल हैं। कमेंट्री पैनल में जगह पाने वाले भारतीयों में सौरव गांगुली, संजय मांजरेकर और हर्ष भोगले शामिल हैं।

गौरतलब है कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड का आगाज 30 मई को मेजबान इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के मुकाबले से होगा। ये मुकाबला लंदन के केंनिंगटन ओवल में खेला जाएगा। भारत इस टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को साउथहैम्पटन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगी। आईसीसी पुरूष विश्व कप दुनिया की बड़ी वैश्विक खेल प्रतियोगिताओं में से एक है जिसमें 10 लाख खेल प्रशंसक एकजुट होंगे और अरबों प्रशसंक 48 मैचों को टीवी पर देखेंगे।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv