1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. COA ने हार्दिक पंड्या और के एल राहुल को भेजा नोटिस, भद्दे कमेंट्स को लिए 24 घंटे के अंदर देना होगा जवाब

COA ने हार्दिक पंड्या और के एल राहुल को भेजा नोटिस, भद्दे कमेंट्स को लिए 24 घंटे के अंदर देना होगा जवाब

Read In English

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं रही हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 09, 2019 13:34 IST
COA ने हार्दिक पंड्या...- India TV
Image Source : INSTAGRAM/KARAN JOHAR COA ने हार्दिक पंड्या और के एल राहुल को भेजा नोटिस, भद्दे कमेंट्स को लिए 24 घंटे के अंदर देना होगा जवाब

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं रही हैं। महिलाओं पर की गई विवादित टिपप्णी को लेकर वो पहले से ही फैंस का गुस्सा झेल रहे हैं और अब सीओए ने भी उन्हें और के एल राहुल आड़े हाथों लिया है। कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन ने भारतयी क्रिकेटरों हार्दिक पंड्या और के एल राहुल को बॉलीवुड डायरेक्टर करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' में महिलाओं के बारे में विवादित बयान देने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया है। 

हालांकि पंड्या ने इस पर सोशल मीडिया के जरिए माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि उनका इरादा किसी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'कॉफी विद करन' में कही गई अपनी बातों से मैंने जिन्हें भी दुख पहुंचाया है, उनसे मैं माफी मांगना चाहता हूं। मैं भावनाओं में बह गया था। मेरा किसी की भी भावनाएं आहत करने का कोई इरादा नहीं था।'' वहीं राहुल ने इन आलोचनाओं पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

सीओए के प्रमुख विनोद राय ने कहा कि,''हमने के एल राहुल और हार्दिक पंड्या को कारण बताओ नोटिस भेजा है और उनके विवादित कमेंट्स को लेकर उन्हें 24 घंटे के अंदर इस पर सफाई देने को कहा है।''

साथ ही बीसीसीआई ने शो में की गई पंड्या की टिप्पणियों को ‘मूर्खतापूर्ण और शर्मिंदगी भरा’ बताया। बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा, ‘‘इस बारे में विचार किया जायेगा कि खिलाड़ियों को इस तरह के शो में भाग लेने की अनुमति दी जाये या नहीं, जिनका क्रिकेट से कुछ लेना देना नहीं होता।’’ 

हार्दिक पांड्या के साथ इस एपिसोड में केएल राहुल भी नजर आए थे। पंड्या की टिप्पणी की काफी आलोचना हुई जिन्हें ‘सेक्सिस्ट’ करार किया गया। शो के होस्ट करन जौहर ने जब पंड्या से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किए तो इसपर बात करते हुए उन्होंने कई महिलाओं से अपने संबंधों को बढ़ा-चढ़ाकर बताया था और यह भी कहा था कि वह अपने माता पिता से भी इसके बारे में काफी खुले हुए हैं। यह पूछने पर कि वह क्लब में महिलाओं के नाम क्यों नहीं पूछते तो पंड्या ने कहा, ‘‘मैं उन्हें (महिलाओं) देखना चाहता हूं कि उनकी चाल ढाल कैसी है। मैं थोड़ा ऐसा ही हूं इसलिये मुझे यह देखना होता है कि वे कैसा बर्ताव करेंगी। 

पंड्या इस समय भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं जहां टीम ने पहली बार ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज अपने नाम की। पंड्या पीठ की चोट से उबरने के बाद मेलबर्न में बाक्सिंग डे से पहले टीम से जुड़ गये थे जो उन्हें पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में एशिया कप के दौरान लगी थी। 

वह 12 जनवरी से सिडनी में शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में खेलेंगे। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv