1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने भारत में टेस्ट पिचों को बोरिंग करार दिया

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने भारत में टेस्ट पिचों को बोरिंग करार दिया

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि भारत में टेस्ट पिचें बोरिंग होती हैं और यह ज्यादतर बल्लेबाजों की मददगार होती हैं। 

IANS IANS
Published on: October 11, 2019 18:03 IST
इंग्लैंड के पूर्व...- India TV
Image Source : GETTY IMAGES इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने भारत में टेस्ट पिचों को बोरिंग करार दिया

नई दिल्ली| इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि भारत में टेस्ट पिचें बोरिंग होती हैं और यह ज्यादतर बल्लेबाजों की मददगार होती हैं। भारत इस समय अपने घर में दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रहा है। सीरीज का दूसरा मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में खेला जा रहा है।

वॉन ने ट्वीट किया, "भारत में टेस्ट मैचों में पिचें काफी बोरिंग होती हैं.. पहले तीन-चार दिन प्रतिस्पर्धा काफी हद तक बल्लेबाजों की होती है.. गेंदबाजों के लिए यहां अधिक एक्शन की जरूरत है.. यह मेरा आज का विचार है।"

वॉन का यह बयान भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान आया है। इस मैच में अभी तक बल्लेबाजों का बोलबाला रहा है। मयंक अग्रवाल ने शतक जमाया है तो कप्तान विराट कोहली दोहरा शतक बना चुके हैं। रवींद्र जडेजा ने भी आतिशी बल्लेबाज की है।

विशाखापट्टनम में खेले गए पहले टेस्ट में भी भारतीय बल्लेबाजों ने दमखम दिखाया था। रोहित शर्मा ने दोनों पारियों में शतक जमाए थे तो वहीं मयंक ने दोहरा शतक किया था। दक्षिण अफ्रीका के लिए डीन एल्गर और क्विंटन डी कॉक ने पहली पारी में शतक जमाए थे। दूसरी पारी में हालांकि मेहमान टीम की बल्लेबाजी बिखर गई थी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban