india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टीम इंडिया को शास्त्री की कमी खलेगी: रोहित शर्मा

टीम इंडिया को शास्त्री की कमी खलेगी: रोहित शर्मा

टीम इंडिया के चीफ कोच के चयन को लेकर विवाद है कि थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब टीम के प्रमुख बल्लेबाज़ रोहित शर्मा ने कहा है कि टीम को रवि शास्त्री की

India TV Sports Desk [Published on:29 Jun 2016, 12:17 PM IST]
Rohit Sharma, Ravi Shastri- India TV
Rohit Sharma, Ravi Shastri

टीम इंडिया के चीफ कोच के चयन को लेकर विवाद है कि थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब टीम के प्रमुख बल्लेबाज़ रोहित शर्मा ने कहा है कि टीम को रवि शास्त्री की कमी खलेगी लेकिन साथ ही कहा कि अनिल कुंबले बहुत प्रेरित करते हैं।

ग़ौरतलब है कि चीफ़ कोच की दौड़ में रवि शास्त्री भी थे लेकिन सचिन, गागुंली, लक्ष्मण की समिति ने कुबले को चुना और इससे शास्त्री ख़फ़ा भी हैं।

रोहित शर्मा ने एक अंग्रेज़ी दैनिक से कहा कि उन्होंने (शास्त्री) ऐसे समय टीम की कमान संभाली थी जब टीम ख़राब दौर से गुज़र रही थी। शास्त्री का टीम पर बहुत प्रभाव था। उनके आने के साथ ही टीम में सकारात्मक माहौल बन गया।

शास्त्री 18 महीने तक टीम के डायरेक्टर रहे थे।

कुंबले के बारे में रोहित ने कहा कि गेम को लेकर कुंबले की सोच दूसरे से एकदम अलग होती है। उनकी सोच दंग कर देती है। मुंबई इंडियंस में उनके साथ मेरा दो साल का अनुभव है। उनकी कप्तानी में श्रीलंका भी गया था। वह कभी हार नहीं मानते। वह हमेशा चुनौतियां का सामना करते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: टीम इंडिया को शास्त्री की कमी खलेगी: रोहित शर्मा
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड