india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आज मिलेगा टीम इंडिया को उसका चीफ़ कोच

आज मिलेगा टीम इंडिया को उसका चीफ़ कोच

टीम इंडिया का चीफ़ कोच कौन होगा ये आज गुरुवार शाम तक पता चल जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर के अनुसार शाम तक कोच के नाम की घोषणा कर दी

India TV Sports Desk [Published on:23 Jun 2016, 10:55 AM IST]
Anil Kumble, Ravi Shastri- India TV
Anil Kumble, Ravi Shastri

टीम इंडिया का चीफ़ कोच कौन होगा ये आज गुरुवार शाम तक पता चल जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर के अनुसार शाम तक कोच के नाम की घोषणा कर दी जाएगी। आपको बता दें कि कोच के चयन के लिए गठित समिति को 24 जून को रिपोर्ट सौंपनी थी और उसी दिन नाम की घोषणा होनी थी। समिति में सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वी.वी.एस. लक्ष्मण हैं।

बीसीसीआई ने बुधवार को जारी एक बयान में बताया कि चयन समिति ने बुधवार को बैठक की और आवेदकों के प्रेज़ेंटेशन के आधार पर विकल्पों और संभावनाओं पर चर्चा की।

माना जा रहा है कि पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले और पूर्व निदेशक रवि शास्त्री चीफ़ कोच पद की होड़ में सबसे चल रहे हैं। कुंबले ने मंगलवार को समिति के सामने अपना प्रेजेंटेशन दिया था जबकि इस समय विदेश में मौजूद रवि शास्त्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपना प्रेजेंटेशन दिया।

वैसे होड़ में प्रवीण आमरे, लालचंद राजपूत, टॉम मूडी और स्टुअर्ट लॉ भी शामिल हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: आज मिलेगा टीम इंडिया को उसका चीफ़ कोच
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड