1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों के छक्के छुडाने के लिए पांड्या बंधु कर रहे हैं खास तैयारी, देखें वीडियो

साउथ अफ्रीकी गेंदबाजों के छक्के छुडाने के लिए पांड्या बंधु कर रहे हैं खास तैयारी, देखें वीडियो

धोनी के हेलीकाप्टर शॉट का शानदार तरीके से अभ्यास करने का वीडियो हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 11, 2019 14:11 IST
Hardik Pandya and Krunal Pandya- India TV
Image Source : TWITTER Hardik Pandya and Krunal Pandya

टीम इंडिया घरेलू सरजमीं पर टी20 क्रिकेट में साउथ अफ्रीका के खिलाफ धमाका करने को तैयार है। इस सीरीज का पहला मैच 15 सितंबर को हिमांचल प्रदेश के धर्मशाला स्टेडियम में खेला जाएगा। जिसको लेकर पांड्या बंधुओं ने अपनी ख़ास तैयारी का विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

हाल हो में धोनी के हेलीकाप्टर शॉट का शानदार तरीके से अभ्यास करने का वीडियो हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसके बाद अब उनके बंधू व टी20 टीम मेट क्रुणाल पांड्या नेट पर शानदार तरीके से ऑफ ड्राइव लगाते नजर आ रहे हैं।

गौरलतब है कि इंग्लैंड में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद हार्दिक पांड्या पहली बार अंतराष्ट्रीय मैदान में उतरेंगे जबकि क्रुणाल पांड्या वेस्टइंडीज दौरे पर टी20 टीम का हिस्सा थे जहां पर उन्होंने टीम को मैच जीताया भी था। भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई तीन मैचों की सीरीज में  क्रुणाल पांड्या प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे थे। 

बता दें कि साल 2018 में भारत के लिए टी20 टीम में डेब्यू करने वाले ऑलराउंडर कृणाल पांड्या लगातार टीम के साथ बने हुए हैं। अब तक 14 मैच खेल चुके कृणाल पांड्या पिछली कई सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज और मैन ऑफ द मैच का अवार्ड जीतते आ रहे हैं। यहां तक कि वे लगातार भारतीय टीम में बतौर ऑलराउंडर बने हुए हैं। इस तरह साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में दोनों भाइयों का जलवा देखने लायक होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड