1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. तो क्या रोहित और कोहली के बीच अभी है दरार? चयन समिति ने पूछा कैसे निकलेगा हल

तो क्या रोहित और कोहली के बीच अभी है दरार? चयन समिति ने पूछा कैसे निकलेगा हल

रवि शास्त्री को 2021 टी20 वर्ल्ड कप तक टीम इंडिया का हेड कोच नियुक्त किया गया है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 18, 2019 9:10 IST
Virat Kohli and Rohit Sharma- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Virat Kohli and Rohit Sharma

आईसीसी विश्वकप 2019 में जबसे टीम इंडिया सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के हाथों हारकर बाहर हुई है तबसे कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच अनबन की ख़बरें तूल पकड रही हैं। इसी बीच कोच चुनने वाली कपिल देव समिति सीएसी ने भी शायद एक भारतीय कोच से इंटरव्यू के दौरान ऐसा प्रश्न कर डाला। 

दरअसल, टीम इंडिया के कोच का कार्यकाल वर्ल्ड कप के बाद से पूरा हो चूका था लेकिन इसे वेस्टइंडीज टूर के लिए बढ़ा दिया गया था। इसके बाद अगले कोच के लिए चयन प्रक्रिया में भलें ही रवि शास्त्री ने फिर से बाजी मारी हो मगर इस पूर्व खिलाड़ी से टीम इंडिया का कोच बनने के लिए समिति ने पेचीदा सवाल पूछा। जिसका इस खिलाड़ी ने शानदार जवाब दिया। 

मिड डे में छपी रिपोर्ट के अनुसार कपिल देव की अध्यक्षता वाली समिति ने हेड कोच के इंटरव्यू के दौरान पूछा कि मान लीजिये टीम इंडिया में विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच दरार आ जाती है तो आप टीम को कैसे संभालेंगे?

जिसका जवाब देते हुए इस खिलाड़ी ने कहा, "पहले तो मैं सीएसी से कहना चाहूँगा उन दोनों के बीच कोई लड़ाई नहीं है। इस लिहाज से मुझे नहीं पता की क्या उत्तर होना चाहिए। लेकिन हाँ अगर ऐसा कुछ होता है तो मैं तुरंत प्रतिक्रिया करूंगा और बीसीसीआई को इसके बारे में अवगत कराऊंगा। क्योंकि मैं ड्रेसिंग रूम में एक खुशनुमा माहौल देखना चाहूँगा। अगर ऐसा अभी भी है तो टीम इंडिया के वर्तमान कोच को इसे फौरन हल करना चाहिए।"

बता दें की बीसीसीआई ने टीम इंडिया के हेड कोच के लिए आवेदन मांगे थे। जिसमें 2000 से ज्यादा क्रिकेट खिलाड़ियों ने आवेदन किया था। हालाँकि बाजी वर्तमान कोच रवि शास्त्री ने ही मारी। उन्हें  2021 टी20 वर्ल्ड कप तक टीम इंडिया का हेड कोच नियुक्त किया गया है। जिनके सानिध्य में टीम इंडिया के सामने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप भी सबसे बड़ी चुनौती होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड