1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मुरली विजय ने जब बाएं हाथ से की तूफानी बल्लेबाजी तो आश्विन समेत सभी हो गए हैरान, देखें वीडियो

मुरली विजय ने जब बाएं हाथ से की तूफानी बल्लेबाजी तो आश्विन समेत सभी हो गए हैरान, देखें वीडियो

तमिलनाडु प्रीमीयर लीग के 20वें मैच में रूबी त्रिची वॉरियर्स की टीम से खेलते हुए मुरली विजय ने 62 गेंदों में तूफानी 99 रनों की पारी खेली।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: August 04, 2019 13:49 IST
Murali Vijay Play with Left Hand- India TV
Image Source : HTTP://TNPL.TNCA.CRICKET Murali Vijay Play with Left Hand

पिछले साल 2018 में भारतीय टेस्ट टीम से बाहर हुए मुरली विजय इन दिनों अपनी बल्लेबाजी का जलवा तमिलनाडु प्रीमीयर लीग 2019 में दिखा रहे हैं। इस लीग में मुरली तब सुर्ख़ियों में छाए जब बीती रात मैच में दाएं हाथ से खेलने वाले इस बल्लेबाज ने अचानक बाएं हाथ से खेलना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं उसके बाद तूफानी शॉट्स भी लगाए। ऐसे में जब मुरली विजय बाएं हाथ से खेलने लगे तो भारतीय टेस्ट टीम के प्रमुख स्पिन गेंदबाज आर. अश्विन ने भी केदार जाधव के अंदाज में गेंदबाजी की, जिस नजारे को देख सभी चौंक गए। 

तमिलनाडु प्रीमीयर लीग के 20वें मैच में रूबी त्रिची वॉरियर्स की टीम से खेलते हुए मुरली विजय ने 62 गेंदों में तूफानी 99 रनों की पारी खेली। जिस दौरान उन्हें कई बार दाएं हाथ के बल्लेबाज होते बाएं हाथ से खेलते देखा गया। जिससे मैदान में मौजूद सभी दर्शक हैरान रह गए। इतना ही नहीं सामने वाली डिंडीगुल ड्रैगन्स टीम से खेलने वाले आर. अश्विन ने भी जब देखा कि मुरली बाएं हाथ से खेल रहे हैं तो उन्होंने भी केदार जाधव के अंदाज में चकमा देने वाली धीमी गेंद डाली। 

बता दें कि तमिलनाडु प्रीमियर लीग में मुरली विजय इस वक्त सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। वो अब तक खेले तीन मैचों में 129 की औसत से 258 रन ठोक चुके हैं। वहीं उनका स्ट्राइक रेट 140 से भी उपर है। उन्होंने अब तक खेले तीनों मैचों में अर्धशतक लगाए हैं। इसके साथ वो इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में वी सुब्रमन्या सिवा के साथ पहले स्थान पर हैं। दोनों ने अब तक कुल 12-12 छक्के लगाए हैं। इस तरह की शानदार फॉर्म के साथ मुरली टीम इंडिया में अपनी वापसी को लेकर लगातार प्रयासरत है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड