1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सर जडेजा ने जब उतारी विराट कोहली की नकल तो रोहित शर्मा ने पास किया ये इम्तिहान, देखें वीडियो

सर जडेजा ने जब उतारी विराट कोहली की नकल तो रोहित शर्मा ने पास किया ये इम्तिहान, देखें वीडियो

बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से टीम इंडिया के खिलाड़ियों के हेड्स अप चैलेंज का वीडियो पोस्ट किया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 09, 2019 13:55 IST
Rohit Sharma and Ravinder Jadeja- India TV
Image Source : BCCI Rohit Sharma and Ravinder Jadeja

भारत और वेस्टइंडीज की टीमों के बीच गुरुवार को प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला गया पहला वनडे मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया, जिसके चलते मैदान में जहां पहले कप्तान विराट कोहली कैरिबियाई बीट्स पर डांस करते नजर आए तो वहीं टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा और सर रवीन्द्र जडेजा हेड्स अप चैलेंज खेलते नजर आए। जिसमे जडेजा बिना बोले टीम के खिलाड़ियों की नकल करते हैं और रोहित शर्मा उस खिलाड़ी का नाम बताते हैं।

दरअसल, बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से टीम इंडिया के खिलाड़ियों के हेड्स अप चैलेंज का वीडियो पोस्ट किया है। जो कि सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहित शर्मा एक कार्ड उठाते हैं और उस पर जिस खिलाड़ी का नाम लिखा होता है, जडेजा उसकी नकल बिना खिलाड़ी का नाम लिए उतारते हैं और रोहित शर्मा को उस खिलाड़ी का सटीक नाम बनाना होता है।

ऐसे में क्रिकेट के मैदान में चौके छक्के मारने वाले रोहित शर्मा ने हेड्स अप चैलेंज में भी अपना जलवा बरकरार रखा। जिसके चलते उन्होंने जडेजा द्वारा पहले बुमराह की नकल जैसे की गई रोहित ने फौरन जसप्रीत का नाम बता दिया। इसके बाद जडेजा को कोहली का नाम मिलता है तो वो कोहली की इतनी शानदार एक्टिंग करते हैं की हिटमैन अपने कप्तान का अंदाज तुरंत पहचान कर विराट कोहली का नाम लेकर चैलेंज पास कर जाते हैं। 

बता दें की आईसीसी विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार झेलने के बाद टीम इंडिया मिशन वेस्टइंडीज पर हैं। जहां पर पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज में कोहली सेना वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ़ कर चुकी है। ऐसे में तीन मैचों की सीरीज पहला वनडे मैच बारिश से धुलने के बाद अब दूसरा मैच 11 अगस्त को त्रिनिदाद में खेला जाएगा। जसमें जीत हासिल कर टीम इंडिया सीरीज में बढत हासिल करना चाहेगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड