1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. तापसी पन्नु ने मिताली राज के जन्मदिन को बनाया खास, किया उनके बायोपिक का एलान

तापसी पन्नु ने मिताली राज के जन्मदिन को बनाया खास, किया उनके बायोपिक का एलान

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ी मिताली के जीवन पर बनने वाली फिल्म की घोषणा कर दी गई। फिल्म में तापसी पन्नु  मिताली का किरदार निभाएंगी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: December 03, 2019 21:51 IST
Taapsee pannu film, mithali raj biopic, mithali raj, taapsee pannu in sports biopic, taapsee pannu f- India TV
Image Source : INSTAGRAM Tapsi Pannu and Mithali Raj

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नु ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की वनडे कप्तान मिताली राज को उनके जन्मदिन पर एक खास तोहफा दिया है। तापसी ने मिताली के जन्मदिन के मौके पर उनके जीवन पर बनने वाली फिल्म के नाम की घोषणा की। तापसी के जीवन पर बनने वाली फिल्म का नाम 'शाबाश मिठू' होगा जिसका निर्देशन राहुल ढोलकिया करेंगे। तापसी ने इंस्टाग्राम पर इसका एलान किया। 

तापसी ने मिताली का जन्मदिन मनाते हुए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''हैप्पी बर्थडे कप्तान मिताली राज। आपने हम सब को बहुत कुछ सिखाया है और ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे आपके इस सफर को पर्दे पर दिखाने का मौका मिल रहा है। आपके जन्मदिन पर मुझे नहीं पता कि मैं आपको क्या गिफ्ट दूं, लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं पूरी कोशिश करूंगी और और आपको गर्वित करूंगी।''  

हालांकि 37 साल की हो चुकी मिताली के जीवन पर बन रही यह फिल्म पर्दे पर कब आएगी इसकी घोषणा नहीं की गई है। 

मिताली ने हाल ही में टी20 इंटरनेशनल से संन्यास का एलान किया था लेकिन वे अभी टेस्ट और वनडे टीम की कप्तान हैं। मिताली भारत के लिए 10 टेस्ट, 209 वनडे और 89 टी-20 मैच खेल चुकी है। वनडे में मिताली ने 50.64 की औसत से 6888 रन बनाए. वनडे में उन्होंने 53 अर्द्धशतक और 7 शतक भी लगा चुकी हैं। वहीं टेस्ट में मिताली ने 663 और टी-20 में 2364 रन बना चुकी हैं.

यही वजह है कि मिताली को महिला क्रिकेट का सचिन तेंदुलकर भी कहा जाता है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13