ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मयंक अग्रवाल की तूफानी पारी के दम पर कर्नाटक ने महाराष्ट्र को हराकर किया मुश्ताक अली ट्रॉफी पर कब्जा

मयंक अग्रवाल की तूफानी पारी के दम पर कर्नाटक ने महाराष्ट्र को हराकर किया मुश्ताक अली ट्रॉफी पर कब्जा

मयंक अग्रवाल (नाबाद 85) और सलामी बल्लेबाज रोहन कदम (60) की अर्धशतकीय पारियों के दम पर कर्नाटक ने गुरुवार को होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच में महाराष्ट्र को आठ विकेट से मात देकर सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया।

Reported by: IANS [Published on:15 Mar 2019, 12:19 PM IST]
Syed Mushtaq Ali T20 Trophy: Mayank Agarwal's pyrotechnics power Karnataka to title win over Maharas- India TV
Image Source : TWITTER: @MAYANKCRICKET Syed Mushtaq Ali T20 Trophy: Mayank Agarwal's pyrotechnics power Karnataka to title win over Maharashtra  

इंदौर। मयंक अग्रवाल (नाबाद 85) और सलामी बल्लेबाज रोहन कदम (60) की अर्धशतकीय पारियों के दम पर कर्नाटक ने गुरुवार को होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच में महाराष्ट्र को आठ विकेट से मात देकर सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया। महाराष्ट्र ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए थे। कर्नाटक ने 18.3 ओवरों में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

कर्नाटक को शुरुआत अच्छी नहीं मिली। उसने 14 के कुल स्कोर पर बी.आर. शरथ (2) के रूप में अपना पहला विकेट खो दिया। इसके बाद कदम और मयंक ने 92 रनों की साझेदारी की। कदम 106 के कुल स्कोर पर दिव्यांग हिमगानेकर का शिकार हो गए। उन्होंने 39 गेंदों की पारी में चार चौके और तीन छक्के मारे।

मयंक ने करुण नायर (नाबाद 8) के साथ मिलकर टीम को खिताबी जीत दिलाई। मयंक ने 57 गेंदों की पारी में छह चौके और तीन छक्के मारे। 

इससे पहले, कर्नाटक ने टॉस जीतकर महाराष्ट्र को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। महाराष्ट्र ने अपने तीन विकेट महज 55 रनों पर ही खो दिए। इसके बाद नौशाद शेख ने 41 गेंदों पर पांच चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 69 रनों की पारी खेल टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। इसमें अंकित बवाने (29) ने उनका अच्छा साथ दिया। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 84 रनों की साझेदारी की। कप्तान राहुल त्रिपाठी ने 30 रन बनाए।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: मयंक अग्रवाल की तूफानी पारी के दम पर कर्नाटक ने महाराष्ट्र को हराकर किया मुश्ताक अली ट्रॉफी पर कब्जा Syed Mushtaq Ali T20 Trophy: Mayank Agarwal's pyrotechnics power Karnataka to title win over Maharashtra
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019