ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. श्रीसंत को राहत, सुप्रीम कोर्ट ने हटाया आजीवन प्रतिबंध, BCCI से सजा पर पुनर्विचार करने को कहा

श्रीसंत को राहत, सुप्रीम कोर्ट ने हटाया आजीवन प्रतिबंध, BCCI से सजा पर पुनर्विचार करने को कहा

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में अजीवन प्रतिबंध का सामना कर रहे क्रिकेटर क्रिकेटर श्रीसंत को आज सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:15 Mar 2019, 11:17 AM IST]
Sreesanth- India TV
Sreesanth

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में अजीवन प्रतिबंध का सामना कर रहे क्रिकेटर क्रिकेटर श्रीसंत को आज सुप्रीम कोर्ट से राहत मिल गई है। जस्टिस अशोक भूषण और जस्टिस के एम जोसेफ की पीठ ने श्रीसंत पर लगा आजीवन प्रतिबंध हटा दिया है। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई से श्रीसंत की सजा पर फिर से विचार करने के लिए कहा है। 

सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि बीसीसीआई की अनुशासनात्मक समिति एस श्रीसंत को दी जाने वाली सजा की मात्रा पर तीन महीने के भीतर पुन: विचार कर सकती है। न्यायालय ने कहा कि उसके आदेश का एस. श्रीसंत के खिलाफ लंबित आपराधिक कार्यवाही पर कोई असर नहीं होगा। 

बता दें कि बीसीसीआई ने श्रीसंत पर आईपीएल-2013 में स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाए जाने पर अजीवन प्रतिबंध लगाया था। इसके खिलाफ श्रीसंत ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। इससे पहले बीसीसीआई ने कोर्ट में कहा कि श्रीसंत पर भ्रष्टाचार, सट्टेबाजी और खेल को बेइज्जत करने के आरोप हैं। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Supreme Court BCCI S Sreesanth life ban latest updates | श्रीसंत को राहत, सुप्रीम कोर्ट ने हटाया आजीवन प्रतिबंध, BCCI से सजा पर पुनर्विचार करने को कहा
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019