1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. KKR के इस स्टार गेंदबाज के एक्शन पर उठा सवाल, IPL में खेलने पर सस्पेंस

KKR के इस स्टार गेंदबाज के एक्शन पर उठा सवाल, IPL में खेलने पर सस्पेंस

आईपीएल सीजन 11 के शुरुआत से पहले ही KKR की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Edited by: India TV Sports Desk [Published on:16 Mar 2018, 1:54 PM IST]
कोलकाता नाइट राइडर्स- India TV
कोलकाता नाइट राइडर्स

कराची: वेस्टइंडीज के स्पिनर सुनील नारायण को पाकिस्तान सुपर लीग में संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के संदेह में फिर से रिपोर्ट किया गया है जिससे उनकी इंडियन प्रीमियर लीग में भागीदारी असर पड़ सकता है। 

नारायण इस टी20 लीग में लाहौर कलंदर्स फ्रेंचाइजी के लिये खेल रहे हैं, उन्हें मैच अधिकारियों ने बुधवार की रात को कुएता ग्लैडिएटर्स के खिलाफ मुकाबले के बाद रिपोर्ट किया। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि नारायण को चेतावनी दिये जाने वाले खिलाड़ियों की सूची में रखा गया है और वह टूर्नामेंट में खेलना और गेंदबाजी करना जारी रख सकते हैं। 

हालांकि इससे आईपीएल में उनके भाग लेने पर संदेह बन सकता है। वह आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिये खेलते हैं। आईसीसी गेंदबाजी एक्शन नियम के अनुसार अगर मैच अधिकारी फिर से उनके गेंदबाजी एक्शन की रिपोर्ट करते हैं तो वह टूर्नामेंट में गेंदबाजी से निलंबित हो जायेंगे। 

वर्ष 2015 आईपीएल में भी नारायण के गेंदबाजी एक्शन को रिपोर्ट किया गया था, तकनीकी समिति ने तब उन्हें गेंदबाजी करने से रोक दिया था और इसी साल नवंबर में आईसीसी ने उन्हें संदिग्ध एक्शन के कारण निलंबित कर दिया था। 

उनके एक्शन की जांच में पाया गया कि उनकी कोहनी सारी गेंद फेंकते हुए 15 डिग्री कोण से ज्यादा मुड़ती है जबकि आईसीसी सिर्फ 15 डिग्री कोहनी मोड़ने तक की अनुमति देता है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Sunil Narine was reported once again for his bowling action during the PSL match between Lahore Qalandars and Quetta Gladiators
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड