1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. गावस्कर ने मुहम्मद अली की वाइफ से मिलकर केंटकी में क्रिकेट संग्रहालय खोलने पर चर्चा की

गावस्कर ने मुहम्मद अली की वाइफ से मिलकर केंटकी में क्रिकेट संग्रहालय खोलने पर चर्चा की

सुनील गावस्कर ने केंटकी में दिवंगत मुक्केबाज मुहम्मद अली की पत्नी लोनी अली से मुलाकात कर प्रतिष्ठित मुहम्मद अली केंद्र में एक क्रिकेट संग्रहालय खोलने के बारे में चर्चा की।

IANS IANS
Published on: September 13, 2019 12:58 IST
गावस्कर ने मुहम्मद...- India TV
Image Source : IANS गावस्कर ने मुहम्मद अली की वाइफ से मिलकर केंटकी में क्रिकेट संग्रहालय खोलने पर चर्चा की

लुइसविले| महान भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने केंटकी में दिवंगत मुक्केबाज मुहम्मद अली की पत्नी लोनी अली और लुइसविले के मेयर ग्रेग फिशर से मुलाकात की और उनसे प्रतिष्ठित मुहम्मद अली केंद्र में एक क्रिकेट संग्रहालय खोलने के बारे में चर्चा की।

गावस्कर ने प्रस्तावित क्रिकेट संग्रहालय को अपने कुछ यादगार चीजें दान में देने पर सहमति व्यक्त की है। फिशर और लुइसविले स्पोर्ट्स कमीशन बोर्ड के सदस्य जे बोके लुइसविले को अमेरिका में क्रिकेट का मुख्य केंद्र बनाना चाहते हैं और यह कदम उसी का हिस्सा है।

लुइसविले में स्थित 'सुनील गावस्कर क्रिकेट फील्ड' लुइसविले क्रिकेट क्लब का घरेलू मैदान है और प्रस्तावित क्रिकेट संग्रहालय के स्थापित होने के बाद इसे भारत के पूर्व खिलाड़ी को दूसरा गृहनगर कहा जा सकता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड