1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 'कोहली-रोहित अगर छत पर चढ़कर चल्ला-चिल्लाकर भी कहें कि कोई मनमुटाव नहीं है तब भी ये कहानी खत्म नहीं होगी'

'कोहली-रोहित अगर छत पर चढ़कर चल्ला-चिल्लाकर भी कहें कि कोई मनमुटाव नहीं है तब भी ये कहानी खत्म नहीं होगी'

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के साथ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए अमेरिका रवाना होने से पहले टीम में मतभेद की किसी भी तरह की खबरों से इनकार किया था।

IANS IANS
Published on: August 09, 2019 16:33 IST
रोहित शर्मा और विराट कोहली- India TV
Image Source : AP रोहित शर्मा और विराट कोहली

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के साथ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए अमेरिका रवाना होने से पहले टीम में मतभेद की किसी भी तरह की खबरों से इनकार किया था। लेकिन अब पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का कहना है कि कोहली और रोहित अगर छत पर चढ़कर चल्ला-चिल्लाकर भी कहें कि कोई टीम में और खिलाड़ियों के बीच कोई मनमुटाव नहीं तो भी ये कहानी खत्म नहीं होगी और यह जारी रहेगी। 

गावस्कर ने स्पोर्ट्सस्टार पर अपने कॉलम में लिखा, "विराट और रोहित चाहें तो छत पर खड़े होकर चिल्ला-चिल्ला कर भी कह दें तो ये कहानी यहां खत्म नहीं होगी। जब भी रोहित सस्ते में आउट होंगे तो कुछ लोग ऐसे होंगे जो कहेंगे कि क्या वह जानबूझकर आउट हो गए।" 

उन्होंने कहा, "जो भी ऐसी बातें फैला रहा है, वो भारतीय क्रिकेट का शुभचिंतक नहीं है। कई बार ऐसा होता है कि टीम का कोई परेशान खिलाड़ी ऐसी अफवाहों को हवा देता है। उसकी जलन भावना से पूरी टीम को नुकसान होता है। फिर कुछ एडमिनिस्ट्रेटर ऐसी खबरों में राजनीति भी करते हैं।" 

गावस्कर ने इस मामले में मीडिया की भूमिका पर भी अपने विचार दिए। 

पूर्व कप्तान ने कहा, "मीडिया के लिए तो ऐसी खबरें मानो स्वर्ग जैसी होती हैं। जब क्रिकेट चलता है तो ऐसी कहानियां शांत हो जाती हैं और बाकी दिनों में फिर से ऐसी खबरें आनी शुरू हो जाती हैं।" 

उन्होंने साथ ही कहा, "विराट और रोहित दोनों प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं। दोनों मैदान पर उतरेंगे और टीम इंडिया को जीत दिलाने के लिए खेलेंगे। लेकिन ऐसी कहानियां 20 साल बाद भी रुकने वाली नहीं है।" 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड