india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बैन के बाद पहली बार एकसाथ खेलते नजर आए स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर

बैन के बाद पहली बार एकसाथ खेलते नजर आए स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर

स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर बैन के बाद पहली बार एकसाथ खेलते नजर आए। दोनों खिलाड़ी फिलहाल एक साल का बैन झेल रहे हैं।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:10 Nov 2018, 2:34 PM IST]
David Warner and Steve Smith- India TV
Image Source : GETTY IMAGES David Warner and Steve Smith

गेंद से छेड़छाड़ के कारण एक साल का बैन झेल रहे स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पहली बार एकसाथ खेलते नजर आए। दोनों खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया में एक मैच में साथ खेला। कूगी ओवल में हुए मैच में ये दोनों सिडनी की अपनी-अपनी क्लब टीमों की ओर से खेले। शेन वॉटसन भी इस मैच का हिस्सा थे जबकि दर्शकों के बीच महान बल्लेबाज स्टीव वॉ और दिग्गज गेंदबाज मिशेल जॉनसन मौजूद थे।

Highlights

  • स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर एकसाथ खेलते नजर आए
  • स्मिथ-वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया में एक मैच में साथ खेले
  • दोनों खिलाड़ी फिलहाल 1 साल का बैन झेल रहे हैं 

बड़ी संख्या में पहुंचे दर्शकों ने इन दोनों खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत किया। इन दोनों ने प्रशंसकों को ऑटोग्राफ दिए और उनके साथ तस्वीरें खिंचाई। क्रिकेट.काम.एयू के अनुसार इस दौरान दर्शकों में इन दोनों खिलाड़ियों के प्रति कोई नाराजगी नहीं दिखी। वॉर्नर की रेंडविक पीटरशैम टीम को स्मिथ की सदरलैंड टीम ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। वॉर्नर ने दो चौके जड़े लेकिन 13 रन बनाने के बाद वो स्टीव वॉ के बेटे ऑस्टिन वॉ की गेंद को प्वॉइंट पर खड़े क्षेत्ररक्षक के हाथों में खेल गए।

स्मिथ ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और स्टंप होने से पहले 48 रनों की पारी खेली। इन दोनों पर हालांकि पूर्व टेस्ट ऑलराउंडर वॉटसन का प्रदर्शन हावी रहा जिन्होंने 41 गेंदों में 63 रन बनाने के अलावा तीन विकेट चटकाकर सदरलैंड की जीत में अहम भूमिका निभाई।

आपको बता दें कि वॉर्नर और स्मिथ फिलहाल एक साल का बैन झेल रहे हैं और माना जा रहा है कि विश्व कप 2019 में दोनों की वापसी हो सकती है। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खराब प्रदर्शन के कारण दोनों की वापसी की मांग उठ रही है लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दोनों की वापसी को खारिज कर दिया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: बैन के बाद पहली बार एकसाथ खेलते नजर आए स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर, Steve Smith, David Warner play together for the first time since banned
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड