1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. श्रीलंका के फील्डिंग कोच बने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज स्टीवन रिक्सन

श्रीलंका के फील्डिंग कोच बने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज स्टीवन रिक्सन

रिक्सन इससे पहले, पाकिस्तान के फील्डिंग कोच रह चुके हैं। पाकिस्तान की फील्डिंग में आई सुधार का श्रेय काफी हद तक रिक्सन को दिया जाता है। 

IANS IANS
Published on: December 08, 2018 16:31 IST
श्रीलंका के फील्डिंग...- India TV
श्रीलंका के फील्डिंग कोच बने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज स्टीवन रिक्सन

कोलंबो: श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज स्टीवन रिक्सन को अपना नया फील्डिंग कोच नियुक्त किया है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, एसएलसी ने रिक्सन को फील्डिंग कोच नियुक्त किए जाने की शनिवार को पुष्टि की। उन्हें अगले साल इंग्लैंड में होने वाले क्रिकेट विश्वकप तक फील्डिंग कोच चुना गया है। 64 साल के रिक्सन क्राइस्टचर्च में 24 दिसंबर को न्यूजीलैंड के साथ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे। रिक्सन अब टीम के हेड कोच चंदिका हथरुसिंगा के साथ मिलकर काम करेंगे। 

रिक्सन इससे पहले, पाकिस्तान के फील्डिंग कोच रह चुके हैं। पाकिस्तान की फील्डिंग में आई सुधार का श्रेय काफी हद तक रिक्सन को दिया जाता है। उन्होंने इस साल जून में अपने दो साल के कार्यकाल के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। 

श्रीलंका ने इससे पहले 2013 में भी रिक्सन को टीम का प्रमुख कोच बनने का प्रस्ताव दिया था लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। रिक्सन इसके अलावा वह ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच और न्यूजीलैंड के कोच भी रह चुके हैं। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13