india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. एमएस धोनी के कोच का बड़ा बयान, 2019 वर्ल्ड कप में माही को लेकर कर दी भविष्यवाणी

एमएस धोनी के कोच का बड़ा बयान, 2019 वर्ल्ड कप में माही को लेकर कर दी भविष्यवाणी

अगले साल इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में एमएस धोनी खेलेंगे या नहीं इसको लेकर एमएस धोनी के कोचने बड़ा बयान दिया है।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:01 Dec 2018, 9:19 PM IST]
एमएस धोनी के कोच का बड़ा बयान, 2019 वर्ल्ड कप में माही को लेकर कर दी भविष्यवाणी- India TV
Image Source : GETTY IMAGE एमएस धोनी के कोच का बड़ा बयान, 2019 वर्ल्ड कप में माही को लेकर कर दी भविष्यवाणी

अगले साल इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में एमएस धोनी खेलेंगे या नहीं इसको लेकर एमएस धोनी के कोचने बड़ा बयान दिया है। दरअसल धोनी की कप्तानी वाली आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने साफ शब्दों में कहा है कि धोनी 2019 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का अहम हिस्सा होंगे। गौरतलब है कि धोनी को पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टी20 टीम में नहीं चुना गया जिसके बाद खबरे आने लगीं कि धोनी का करियर लगभग खत्म होने की कगार पर है और उन्हें टीम से बाहर किया जाने लगा है। लेकिन स्टीफन फ्लेमिंग को ऐसा नहीं लगता। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान फ्लेमिंग का मानना है कि धोनी कमाल के खिलाड़ी और हैं और उनकी नजर बड़े लेवल पर परफॉर्म करने की है। 

एमएस धोनी का समर्थन करते हुए फ्लेमिंग ने कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन के पास धोनी को वर्ल्ड कप टीम में शामिल करने के कई कारण हैं। उन्होंने धोनी की तारीफ करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि भारत के पास धोनी को वर्ल्ड कप टीम में शामिल करने के कई कारण मौजूद हैं। धोनी की ताकत और प्रतिभा कमाल की है और वह बड़े मंच पर खेलने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।"

फ्लेमिंग ने आगे कहा, "पिछले आइपीएल में उसकी बल्लेबाजी वैसी ही थी जिसके लिए वो जाना जाता है। मुझे लगता है कि वनडे क्रिकेट में खेलने के लिए उसे थोड़े आत्मविश्वास की जरूरत है। वो बड़े स्टेज पर अपना प्रदर्शन और बेहतरीन करने की दिशा में देख रहा है।" बता दें कि मुख्य भारतीय चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने धोनी के करियर को लेकर लगाई जा रही अटकलों को खारिज करते हुए कहा था कि धोनी का टी20 करियर अभी खत्म नहीं हुआ है और उन्हें आराम दिया गया है ताकि भारत उनकी जगह पर किसी दूसरे विकल्प को तैयार किया जा सके। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Stephen Fleming Bats For Former India Captain's Berth In 2019 World Cup Squad
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड