india-vs-new-zealand-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आर अश्विन ने दिए चौथे टेस्ट में वापसी के संकेत, प्लेइंग इलेवन में हो सकता है बदलाव

आर अश्विन ने दिए चौथे टेस्ट में वापसी के संकेत, प्लेइंग इलेवन में हो सकता है बदलाव

आखिरी टेस्ट मैच से पहले स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने मंगलवार को मैदान पर जमकर अभ्यास किया। 

Reported by: IANS [Published on:01 Jan 2019, 4:46 PM IST]
आर अश्विन- India TV
Image Source : GETTY आर अश्विन

सिडनी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार खेले जाने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट मैच से पहले स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने मंगलवार को मैदान पर जमकर अभ्यास किया। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, अश्विन एडिलेड टेस्ट के चौथे दिन शाम को चोटिल हो गए थे इसके बाद पांचवें दिन मैदान पर नहीं उतरे थे। चोट की वजह से वह पर्थ और मेलबर्न में खेले गए दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के अंतिम एकादश का हिस्सा नहीं बन पाए थे। 

अश्विन यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में फिजियो पैट्रिक फरहार्ट और ट्रेनर शंकर बासु के साथ मैदान पर अभ्यास करते नजर आए। उन्होंने करीब एक घंटे से ज्यादा समय मैदान पर बिताया। हालांकि अभी भी ऐसा माना जा रहा है कि वह आधिकारिक तौर पर अभी फिट नहीं हैं और उनको लेकर कोई भी फैसला मैच से पहले ही लिया जाएगा। 

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तीसरा टेस्ट मैच जीतने के बाद अश्विन की फिटनेस को लेकर कहा था, "मुझे लगता है कि अश्विन मैच के लिए फिट होने के बेहद करीब हैं। वह ज्यादा से ज्यादा ओवरों की गेंदबाजी कर रहे है और मुझे यकीन है कि ये अगले चार दिन उन्हें और भी ज्यादा मजबूती देंगे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Star India spinner Ravichandran Ashwin undergoes indoor bowling session in Sydney as he looks to overcome a side strain
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड