1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. संन्यास पर मलिंगा का ‘यू टर्न’, बोले 'दो साल और चाहते हैं खेलना'

संन्यास पर मलिंगा का ‘यू टर्न’, बोले 'दो साल और चाहते हैं खेलना'

मलिंगा ने मार्च में कहा था कि वह ऑस्ट्रेलिया में अगले साल अक्टूबर नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप के बाद संन्यास लेना चाहते हैं।

Bhasha Bhasha
Updated on: November 20, 2019 12:03 IST
Lasith Malinga- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Lasith Malinga

कोलंबो। श्रीलंका के कप्तान और अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने अगले साल टी20 विश्व कप के बाद क्रिकेट को अलविदा कहने का अपना फैसला वापस लेते हुए कहा है कि वह दो साल और खेल सकते हैं। 

मलिंगा ने मार्च में कहा था कि वह ऑस्ट्रेलिया में अगले साल अक्टूबर नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप के बाद संन्यास लेना चाहते हैं। इस प्रारूप में श्रीलंका के कप्तान 36 बरस के मलिंगा ने हालांकि अब कहा कि वह आगे भी खेल सकते हैं। 

उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा ,‘‘ टी20 में चार ओवर ही डालने हैं और मुझे लगता है कि मैं इसमें खेल सकता हूं। बतौर कप्तान मैने दुनिया भर में इतने टी20 खेले हैं कि मुझे लगता है कि दो साल और खेल सकता हूं।’ उन्होंने कहा कि वह श्रीलंका क्रिकेट की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं कि वह टी20 विश्व कप में कप्तान होंगे या नहीं। 

मलिंगा ने कहा,‘‘ श्रीलंका क्रिकेट ने कहा है कि विश्व कप में मैं कप्तान रहूंगा लेकिन श्रीलंका में कुछ भी हो सकता है।’’ टी20 क्रिकेट में 100 विकेट लेने वाले एकमात्र गेंदबाज मलिंगा ने कहा कि खराब दौर से गुजर रही श्रीलंकाई टीम को स्थिर कप्तानी की जरूरत है। 

उन्होंने कहा,‘‘ श्रीलंका के पास अच्छे गेंदबाज नहीं है और टीम लगातार अच्छा नहीं खेल पा रही है। हमें एक डेढ साल लगेंगे और तब तक संयम रखना होगा।’’ मलिंगा ने कहा कि वह लगातार खेलकर ही अपनी ओर से योगदान दे सकते हैं। उन्होंने कहा,‘‘ मुझे लगता है कि मैं युवाओं को कुछ दे सकता हूं तो मुझे खेलना होगा। मैं नहीं खेलूंगा तो ऐसा नहीं कर सकूंगा।’’ 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13