ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. एंजेलो मैथ्यूज को श्रीलंका की वनडे टीम के कप्तान पद से हटाया

एंजेलो मैथ्यूज को श्रीलंका की वनडे टीम के कप्तान पद से हटाया

दुबई में जारी एशिया कप में श्रीलंका टीम के खराब प्रदर्शन के कारण चारों ओर से हो रही आलोचनाओं के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के चयनकर्ताओं ने मैथ्यूज को कप्तान पद से हटाने का फैसला किया।

Reported by: IANS [Published on:24 Sep 2018, 1:39 PM IST]
- India TV
Image Source : GETTY IMAGES  एंजेलो मैथ्यूज

कोलंबो: श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के चयनकर्ताओं ने एंजेलो मैथ्यूज को श्रीलंका की वनडे टीम के कप्तान पद से हटा दिया है। मैथ्यूज के स्थान पर टेस्ट टीम के कप्तान दिनेश चंडीमल को वनडे टीम की कमान सौंपी गई है। 

उल्लेखनीय है कि दुबई में जारी एशिया कप में श्रीलंका टीम के खराब प्रदर्शन के कारण चारों ओर से हो रही आलोचनाओं के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के चयनकर्ताओं ने मैथ्यूज को कप्तान पद से हटाने का फैसला किया। वह 10 माह तक ही टीम के कप्तान रह सके। 

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की ओर से  कहा गया, "राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने चंडीमल को आगामी इंग्लैंड सीरीज के लिए वनडे टीम का कप्तान नियुक्त किया है। उन्होंने मैथ्यूज को तुरंत प्रभाव के साथ वनडे और टी-20 टीम के कप्तान की जिम्मेदारियों को त्यागने के लिए कहा।" 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Sri Lanka's selectors have removed Angelo Mathews as ODI captain 10 months after he was asked to resume captaincy duties
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019