1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेल सकती है श्रीलंकाई टीम

पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेल सकती है श्रीलंकाई टीम

श्रीलंकाई टीम आगामी दिसंबर में पाकिस्तान में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल सकती है। श्रीलंका ने हाल में पाकिस्तान का दौरा किया था, जहां उसने तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली थी। 

Bhasha Bhasha
Published on: October 20, 2019 22:08 IST
Sri Lankan team can play Test series in Pakistan- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Sri Lankan team can play Test series in Pakistan

लाहौर। श्रीलंकाई टीम आगामी दिसंबर में पाकिस्तान में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल सकती है। श्रीलंका ने हाल में पाकिस्तान का दौरा किया था, जहां उसने तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली थी। जिओ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने दिसंबर में पाकिस्तान में टेस्ट मैच खेलने की इच्छा जताई है। ये टेस्ट सीरीज दोनों टीमों के बीच आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है। दो मैचों की टेस्ट सीरीज कराची और रावलपिंडी में खेले जा सकते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने श्रीलंका को विश्वास में लेकर इन स्थानों का चयन किया है। दोनों टीमों के बीच अगर यह सीरीज तय कार्यक्रम पर होती है तो पाकिस्तान 10 साल बाद किसी टेस्ट सीरीज की मेजबानी करेगा।

पाकिस्तान ने घर में अपना अंतिम टेस्ट सीरीज 2009 में श्रीलंका के खिलाफ ही खेला था। इसके बाद श्रीलंकाई टीम पर हुए आतंकी हमले के बाद से कोई भी टीम वहां टेस्ट सीरीज नहीं खेली है। इस हमले के बाद से पाकिस्ताप संयुक्त अरब अमीरात में अपने घरेलू मैच खेलता आ रहा था।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13