india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए नुवान प्रदीप और लाहिरू कुमारा की श्रीलंकाई टीम में वापसी

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए नुवान प्रदीप और लाहिरू कुमारा की श्रीलंकाई टीम में वापसी

श्रीलंकाई टीम न्यूजीलैंड दौरे पर 15 दिसंबर से वेलिंग्टन और क्राइस्टचर्च में पहला और दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी।

Reported by: IANS [Published on:01 Dec 2018, 9:18 AM IST]
नुवान प्रदीप- India TV
नुवान प्रदीप

कोलंबो: श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) ने न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज के लिए तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप और लाहिरू कुमारा को 17 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, 32 साल के प्रदीप का पिछले दो सालों में दक्षिण अफ्रीका और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) का दौरा सफल रहा है। उनके अलावा 21 साल के कुमारा को वेस्टइंडीज दौरे पर और इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने के चलते टीम में शामिल किया गया है। 

चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पिछले दो टेस्ट मैचों में नहीं खेलने वाले दिनेश चंडीमल की भी टीम में वापसी हुई है। वह टेस्ट सीरीज में फिर से टीम का नेतृत्व करते नजर आएंगे। वहीं, बल्लेबाज कौशल सिल्वा को सीरीज से बाहर रखा गया है। 

श्रीलंकाई टीम न्यूजीलैंड दौरे पर 15 दिसंबर से वेलिंग्टन और क्राइस्टचर्च में पहला और दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी। इसके बाद मेहमान टीम को तीन वनडे और एक टी-20 मैच भी खेलना है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Sri Lanka welcomed back fast bowlers Nuwan Pradeep and Lahiru Kumara, who have been included in a 17-member squad for the forthcoming Test series
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

chunav-manch-rajasthan-2018