1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद इंग्लैंड में इस टीम से खेलते नजर आएंगे हाशिम अमला

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद इंग्लैंड में इस टीम से खेलते नजर आएंगे हाशिम अमला

अमला कोलपैक डील के तहत सरे के साथ दो साल का करार करने पर राजी हुए हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 09, 2019 11:14 IST
Hashim Amla- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Hashim Amla

लंदन। दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज हाशिम अमला इंग्लिश काउंटी क्लब सरे के साथ जुड़ने को तैयार हैं। अमला कोलपैक डील के तहत सरे के साथ दो साल का करार करने पर राजी हुए हैं। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, सरे को उम्मीद है कि इससे पहले कि संभावित नो डील ब्रेक्सिट कोलपैक डील के भविष्य पर सवालिया निशान खड़ा कर दे, यह करार इस सप्ताह के अंत तक और यह महीना समाप्त होने से पहले ही समय रहते पूरा हो जाए।

सरे के अलावा अमला से मिडिलसेक्स और हैम्पशायर के प्रतिनिधि भी चर्चा कर रहे हैं।

मोर्ने मोर्केल के बाद क्लब द्वारा दूसरा कोलपैक करार करने की काफी आलोचना हो रही है लेकिन क्लब ने इसके पीछे तर्क दिया है कि वह अंतर्राष्ट्रीय टीमों की जिम्मेदारी में व्यस्त बड़े खिलाड़ियों से हो रहे नुकसान की भरपाई करने की कोशिश कर रहे हैं।

अमला ने इंग्लैंड में इसी साल खेले गए वनडे विश्व कप के बाद अगस्त में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा कह दिया था। उन्होंने हालांकि एक बात साफ कह दी थी कि वह घरेलू क्रिकेट के अलावा दक्षिण अफ्रीका की टी-20 मंजासी सुपर लीग खेलते रहेंगे।

अमला ने खेल के तीनों प्रारूपों में अपने देश के लिए कुल 349 मैच खेले हैं और 18,000 से ज्यादा रन बनाए हैं। उन्होंने इस दौरान कुल 55 शतक और 88 अर्धशतक जमाए हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13