ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. डेल स्टेन और डी कॉक को दिया आराम, पाकिस्तान के साथ दो वनडे नहीं खेलेंगे

डेल स्टेन और डी कॉक को दिया आराम, पाकिस्तान के साथ दो वनडे नहीं खेलेंगे

 इन दोनों के स्थान पर चयनकर्ताओं ने टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज डुआने ओलिवर और बल्लेबाज एडिन मार्कराम को टीम में चुना है। 

Reported by: IANS [Published on:16 Jan 2019, 10:32 PM IST]
डेल स्टेन - India TV
Image Source : GETTY डेल स्टेन 

जोहान्सबर्ग: दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज के शुरुआती दो मैचों के लिए तेज गेंदबाज डेल स्टेन और विकेटकीपर-बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक को आराम दिया है। इन दोनों के स्थान पर चयनकर्ताओं ने टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज डुआने ओलिवर और बल्लेबाज एडिन मार्कराम को टीम में चुना है। 

डीकॉक के स्थान पर हेनरिक क्लासेन विकेटकीपर की जिम्मेदारी संभालेंगे। ओलीवर ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ खत्म हुई टेस्ट सीरीज में दमदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने हालांकि अभी तक वनडे में डेब्यू नहीं किया है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टेन को तीसरे टेस्ट में लगी चोट के कारण आराम दिया गया है।

टीम: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, एडिन मार्कराम, रीजा हैंड्रिक्स, इमरान ताहिर, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर, डेन पेटरसन, आंदिले फेहुलक्वायो, ड्वाने प्रीटोरियस, कागिसो रबाडा, तबरेज शम्सी, डुआने ओलीवर, रासे वान डर डुसेन।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: South Africa have rested Dale Steyn and Quinton de Kock from the first two ODIs against Pakistan
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019
chunav-manch-march-2019