1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत-पाकिस्तान के बीच द्वीपक्षीय सीरीज को लेकर सौरव गांगुली ने कही ये बात

भारत-पाकिस्तान के बीच द्वीपक्षीय सीरीज को लेकर सौरव गांगुली ने कही ये बात

सौरव गांगुली को पिछले सप्ताह बीसीसीआई का प्रेसिडेंट चुना गया जिसके चलते 23 अक्टूबर को वो अपनी नई टीम के साथ कार्यभार संभालेंगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 17, 2019 14:42 IST
Sourav Gnaguly- India TV
Image Source : AP Sourav Gnaguly

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान व हाल ही में बीसीसीआई के कर्ताधर्ता बने सौरव गांगुली उर्फ़ दादा ने भारत और पाकिस्तान के बीच द्वीपक्षीय सीरीज को लेकर मूहं फेर लिया। उनका मानना है कि ये निर्णय दोनों देशों की सरकारों का है। मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं।

दादा को पिछले सप्ताह बीसीसीआई का प्रेसिडेंट चुना गया जिसके चलते 23 अक्टूबर को वो अपनी नई टीम के साथ कार्यभार संभालेंगे। ऐसे में भारत और पाकिस्तान क्रिकेट के बारे में जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने सीधा भारत और पाक प्रधानमंत्री का नाम लेते हुए कहा मेरे पास इस बात का जवाब नहीं है। 

दादा ने कोलकाता में मीडिया से कहा, "आपकी ये सवाल मोदी जी और इमरान खान से पूछना चाहिए। निश्चित तौर पर हमें जब सरकार से अनुमति मिलेगी तभी कुछ होगा। इस सवाल का मेरे पास कोई जवाब नहीं है।"

बता दें की भारत और पाकिस्तान के बीच पिछली द्वीपक्षीय सीरीज 2012 में खेली गई थी। जब भारत ने तीन वनडे ऐचों और 2 टी20 मैचों की सीरीज की मेजबानी की थी। 

हालांकि जम्मू एंड कश्मीर में हुए पुलवामा अटैक के बाद बीसीसीआई ने इसी साल फरवरी में आईसीसी को एक मेल लिखा था। जिसमें कहा गया था कि आतंकियों को पनाह देने वाले देश पाकिस्तान को क्रिकेट से भी अलग-थलग कर देना चाहिए। इतना ही नहीं विश्वकप में भी पाकिस्तान के खिलाफ ना खेलने की मांग की थी। जिसके बाद से भारत-पाकिस्तान क्रिकेट को और बड़ा झटका लगा है। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13