1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सौरव गांगुली ने की ऑस्ट्रेलिया चयनकर्ताओं की आलोचना, कही ये बड़ी बात

सौरव गांगुली ने की ऑस्ट्रेलिया चयनकर्ताओं की आलोचना, कही ये बड़ी बात

Read In English

गांगुली ने इस पोस्ट के साथ लिखा है "ऑस्ट्रेलिया चयनकर्ता इस समय अपने सबसे निचले स्तर पर है। उनके महान खिलाड़ियों को इंस्टाग्राम पर टीम पोस्ट कर उन्हें निर्देश देने पड़ रहे हैं।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: December 31, 2018 18:35 IST
Sourav Ganguly- India TV
Image Source : PTI Sourav Ganguly

डेविड वॉर्नर और स्टवी स्मिथ के टीम में ना होने से लोग कह रहे हैं कि ऑस्ट्रेलिया टीम अभी अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने ऑस्ट्रेलिया के चयनकर्ताओं की भी कड़ी आलोचना की है। सौरव गांगुली ने अपने ट्विटर आकाउंट पर इंडिया टीवी की एक खबर का स्क्रीनशॉट पोस्ट कर आलोचना की है।

इंडिया टीवी पर कुछ देर पहले एक खबर छपी थी जिसमें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की संभावित एकादश पोस्ट की थी। सौरव गांगुली ने इसी खबर का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

गांगुली ने इस पोस्ट के साथ लिखा है "ऑस्ट्रेलिया चयनकर्ता इस समय अपने सबसे निचले स्तर पर है। उनके महान खिलाड़ियों को इंस्टाग्राम पर टीम पोस्ट कर उन्हें निर्देश देने पड़ रहे हैं।"

स्टीव वॉ ने अपने इंस्टाग्राम में जिस संभावित एकादश खिलाड़ियों का नाम लिखा है उनमें पिछले टेस्ट की टीम से एक बदलाव है। स्टीव वॉ ने चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच की जगह लाबुशांगे को टीम में जगह दी है।

उल्लेखनीय है, चार मैच की इस टेस्ट सीरीज में मेजबान ऑस्ट्रेलिया भारत से 2-1 से पीछे चल रही है। अगर भारत अगला टेस्ट जीत जाता है या फिर ड्रॉ करवाने में भी कामयाब रहता है तो क्रिकेट इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब भारत ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर कोई टेस्ट सीरीज हराएगा।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban