1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सानिया मिर्जा और बेटे के साथ समय बिताने के लिए शोएब मलिक ने टी10 लीग से किया किनारा

सानिया मिर्जा और बेटे के साथ समय बिताने के लिए शोएब मलिक ने टी10 लीग से किया किनारा

शोएब मलिक को टी10 लीग में पंजाबी लीजेंड्स की तरफ से खेलना था। लेकिन अब उन्होंने पत्नी सानिया मिर्जा और बेटे के साथ समय बिताने का फैसला किया है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 13, 2018 21:19 IST
Shoaib Malik- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Shoaib Malik

पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी शोएब मलिक ने टी10 लीग से नाम वापस ले लिया है और अब वो टी10 लीग में पंजाब लीजेंड्स की तरफ से नहीं खेलेंगे। टी10 लीग की शुरुआत 21 नवंबर से हो रही है और शोएब मलिक ने परिवार के साथ वक्त बिताने के कारण इस लीग से हटने का फैसला किया है। शोएब मलिक अपनी पत्नी सानिया मिर्जा और बेटे इजहान के साथ वक्त बिताना चाहते हैं और यही वजह है कि वो अब इस लीग में नहीं खेलेंगे।

Highlights

  • शोएब मलिक ने टी10 लीग से अपना नाम वापस लिया
  • शोएब मलिक परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं
  • शोएब मलिक 30 अक्टूबर को पिता बने हैं

मलिक ने खुद इस बात की जानकारी दी है। मलिक ने ट्वीट करते हुए कहा, 'मैं मिली-जुली फीलिंग्स के साथ ये ऐलान कर रहा हूं कि मैं टी10 लीग में पंजाब लीजेंड्स का हिस्सा नहीं रहूंगा। मैं अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं। लेकिन मैं किसी भी कीमत पर अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रहना चाहता हूं। उम्मीद है कि आप सब समझ रहे होंगे।'

आपको बता दें कि शोएब मलिक 30 अक्टूबर को ही पिता बने हैं और मलिक को टी10 लीग में पंजाबी लीजेंड्स की तरफ से खेलना था। टी10 लीग में केरला किंग्स, पंजाबी लीजेंड्स, बंगार टाइगर्स, द कराचियन राजपूत्स, नॉर्दर्न वॉरियर्स, पखतून्स, मराठा अरेबियन्स समेत कुल 8 टीमें हिस्सा ले रही हैं। इन टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है। टी10 लीग शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में 21 नवंबर से 2 दिसंबर के बीच खेली जाएगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

yoga-day-2019