1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. शोएब अख्तर ने श्रीलंका के खिलाड़ियों के रवैये से जताई नराजगी, इस्टर हमले के बाद हम भी गए थे उनके यहां खेलने

शोएब अख्तर ने श्रीलंका के खिलाड़ियों के रवैये से जताई नराजगी, इस्टर हमले के बाद हम भी गए थे उनके यहां खेलने

अख्तर के इस ट्विट से यह साफ होता है कि वो कहना चाहते हैं कि पहले हमने तुम्हारे यहां टीम भेजकर एहसान किया और अब तुम हमारे यहां टीम भेजकर एहसान करो।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 11, 2019 21:17 IST
शोएब अख्तर- India TV
Image Source : @SHOAIB100MPH/TWITTER शोएब अख्तर

इसी महीने होने वाले पाकिस्तान दौरे से श्रीलंका के 10 खिलाड़ियों ने सुरक्षा कारणों के चलते अपना नाम वापस ले लिया है। इस बात से अब पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी खासा नराज दिखाई दे रहे हैं। पहले रमीज राजा ने श्रीलंकाई खिलाड़ियों के फटकार लगाते हुए कहा था कि यह काफी निराशाजनक है। अब इसी मुद्दे पर रावलपिंडी एक्सप्रेस नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने ट्वीट किया है और श्रीलंका को एहसान फरामोश बताया है।

अख्तर ने ट्विट करते हुए लिखा 'यह काफी निराशाजनक है कि 10 श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे से अपना नाम वापस ले लिया है। पाकिस्तान ने हमेशा श्रीलंका क्रिकेट को सपोर्ट किया है। हाल ही में जब श्रीलंका में इस्टर के दिन अटैक हुआ था तो हमने अपनी अंडर 19 की टीम को वहां भेजा था और हमारी पहली इंटरनेशनल टीम थी जो अपनी मर्जी से वहां गई थी।'

अख्तर के इस ट्विट से यह साफ होता है कि वो कहना चाहते हैं कि पहले हमने तुम्हारे यहां टीम भेजकर एहसान किया और अब तुम हमारे यहां टीम भेजकर एहसान करो।

उल्लेखनीय है, पाकिस्तान के इस दौरे से निरोशन डिकवेला, कुसल जेनिथ परेरा, धनंजया डी सिल्वा, थिसारा परेरा, अकिला धनंजया, लसिथ मलिंगा, एंजेलो मैथ्यूज, सुरंगा लकमल, दिनेश चंडीमल और डिंपल करुणारत्ने ने अपना नाम वापस लिया है जबकि कुसल मेंडिस चोट के कारण चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। 

बता दें, साल 2009 में जब श्रीलंकाई टीम ने आखिरी बार पाकिस्तान का दौरा किया था तो उनपर आतंकी हमला हुआ था जिसके बाद हर देश पाकिस्तान में खेलने से कतराता है। 2009 के बाद से ही पाकिस्तान यूएई में बाकी टीमों की मेजबानी करता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड