india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. क्रिकेट पिच पर फिर वापसी के लिए तैयार शोएब अख्तर, इस तारीख को किया लौटने का ऐलान

क्रिकेट पिच पर फिर वापसी के लिए तैयार शोएब अख्तर, इस तारीख को किया लौटने का ऐलान

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर फिर से क्रिकेट की पिच पर वापसी के लिए तैयार हैं। अख्तर ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:12 Feb 2019, 7:03 PM IST]
Shoaib Akhtar- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Shoaib Akhtar

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर फिर से क्रिकेट की पिच पर वापसी के लिए तैयार हैं। अख्तर ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है साथ ही उन्होंने युवा खिलाड़ियों को चेतावनी भी दी है कि वो दिखाएंगे कि रफ्तार क्या चीज होती है। साल 2011 विश्व कप के बाद संन्यास लेने वाले अख्तर 43 साल के अख्तर ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है। अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हेलो, 14 फरवरी वो तारीख है, अपने कैलेंडर में ये तारीख याद कर लो। मैं भी आ रहा हूं इस बार लीग खेलने। आखिर इन बच्चों को भी पता चले कि आखिर तेजी होती क्या है?'

आपको बता दें कि अख्तर अंतरराष्ट्रीय नहीं बल्कि लीग मैच में वापसी करेंगे और अपना जलवा दिखाएंगे। अख्तर को दुनिया का सबसे ज्यादा तेजी से गेंद फेंकने वाला गेंदबाज माना जाता रहा है और उनकी तेजी ने बड़े से बड़े बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था।

अख्तर ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट मैचों में 178 विकेट, 163 वनडे मैचों में 247 विकेट हासिल किए हैं। इसके अलावा 15 टी20 मैचों में 19 विकेट झटके हैं। साफ है कि अख्तर के रिकॉर्ड इस बात के गवाह है कि वो कितने खतरनाक गेंदबाज रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि वापसी मैच में वो किस तरह का प्रदर्शन कर पाते हैं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019