ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: इस बार भी आईपीएल नहीं खेल पाएंगे नागरकोटी, चोटिल शिवम मावी भी हुए बाहर

IPL 2019: इस बार भी आईपीएल नहीं खेल पाएंगे नागरकोटी, चोटिल शिवम मावी भी हुए बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के शुरू होने से पहले दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स को करारा झटका लगा है। बीते सीजन टीम के साथ शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं।

Reported by: IANS [Published on:15 Mar 2019, 11:56 AM IST]
Shivam Mavi And Kamlesh Nagarkoti out of IPL 2019- India TV
Image Source : PTI Shivam Mavi And Kamlesh Nagarkoti out of IPL 2019

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के शुरू होने से पहले दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स को करारा झटका लगा है। बीते सीजन टीम के साथ शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक कोलकाता ने केरल के संदीप वॉरियर को अपने साथ जोड़ा है।

नागरकोटी बीते सीजन में नहीं खेल पाए थे, तब कोलकाता ने कर्नाटक के प्रसिद्ध कृष्णा को अपने साथ जोड़ा था। अब वह टीम के नियमित सदस्य बन गए हैं। नागरकोटी पीठ की चोट से अभी तक सही तरह से उबरे नहीं हैं। उन्हें टीम ने 3.2 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था। 

वह इस समय राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में हैं जहां वह चोट से उबरने की कोशिश में लगे हुए हैं। उन्हें ठीक होने में दो से तीन महीने लग सकते हैं। 

मावी को भी पीठ में समस्या है और इसी कारण वह भी इस सीजन से बाहर हो गए हैं। घरेलू क्रिकेट में उत्तर प्रदेश के लिए खेलने वाले मावी को ठीक होने में छह महीने लग सकते हैं। 

वॉरियर 2013-15 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेल चुके हैं। 2015 के बाद वह अब आईपीएल में खेलते दिखेंगे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: IPL 2019: इस बार भी आईपीएल नहीं खेल पाएंगे नागरकोटी, चोटिल शिवम मावी भी हुए बाहर Shivam Mavi And Kamlesh Nagarkoti out of IPL 2019
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019